लाहुल-स्पीति की दो सांस्कृतिक संध्याएं होंगी आकर्षण

तीन दिवसीय राज्य स्तरीय रिवालसर छेस्चु मेले के सफल आयोजन को लेकर नगर पंचायत रिवालसर के सभागार में एक बैठक आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी ने की। इसमें एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा की देखरेख में मेले के दौरान की जाने वाली व्यवस्थाओं को लेकर विभिन्न कमेटियों को गठन किया गया। एसडीएम ने कहा मेले में व्यापारिक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:22 AM (IST)
लाहुल-स्पीति की दो सांस्कृतिक संध्याएं होंगी आकर्षण
लाहुल-स्पीति की दो सांस्कृतिक संध्याएं होंगी आकर्षण

सहयोगी, रिवालसर :

रिवालसर छेश्चू मेले का मुख्य आकर्षण छम नृत्य के साथ लाहुल स्पीति ईको टूरिज्म सोसायटी की ओर से दो आकर्षक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा। तीन दिवसीय राज्यस्तरीय रिवालसर छेश्चू मेले के सफल आयोजन को लेकर नगर पंचायत रिवालसर के सभागार में एक बैठक आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी ने की। एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा की देखरेख में मेले के दौरान की जाने वाली व्यवस्थाओं को लेकर विभिन्न कमेटियों को गठन किया गया। आशीष शर्मा ने कहा मेले में व्यापारिक गतिविधियां रिवालसर के मेला मैदान में होगी। गाड़ियों की पार्किंग व्यवस्था के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रिवालसर स्थित खेल मैदान में की जाएगी। मेले के दौरान धार्मिक प्रवचन व विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए स्थान चिह्नित किए गए।

मेले का शुभारंभ तीन मार्च को कृषि मंत्री रामलाल मार्कंडेय करेंगे जबकि चार मार्च को मेले में वन एवं परिवहन मंत्री गोविद ठाकुर मुख्यातिथि उपस्थित रहेंगे। विधायक इंद्र सिंह गांधी ने सभी धर्मों के लोगों से मेले के सफल आयोजन को लेकर में बढ़-चढ़कर भाग लेने व उसे सफल बनाने की अपील की है।

इस मौके पर मेला अधिकारी नायब तहसीलदार जयमल सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष लाभ सिंह, राज्य विद्युत बोर्ड निदेशक प्रियंता शर्मा, व्यापार मंडल अध्यक्ष ढमेश्वर ठाकुर, बीडीसी अध्यक्ष अंजना रावत, जिला परिषद सदस्य अंजना कुमारी सहित अन्य मौजूद रहे हैं।

chat bot
आपका साथी