तलेली में खेलकूद प्रतियोगिता आज से

सुंदरनगर उपमंडल का युवा स्पोर्टस क्लब तलेली की ओर से गणतंत्र दिवस पर 40वीं खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। क्लब के प्रेस सचिव पुष्प राज ठाकुर ने कहा कि इस वर्ष विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं के साथ-साथ 24 जनवरी को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, 25 जनवरी को नशा निवारण और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के रूप मनाया जाएगा। खेलकूद प्रतियोगिताओं में कबड्डी, वॉलीबाल, दौड़ व महिलाओं के लिए रस्साकस्सी का आयोजन होगा।क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 04:39 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 04:39 PM (IST)
तलेली में खेलकूद प्रतियोगिता आज से
तलेली में खेलकूद प्रतियोगिता आज से

सहयोगी, सुंदरनगर : सुंदरनगर उपमंडल का युवा स्पो‌र्ट्स क्लब तलेली की ओर से गणतंत्र दिवस पर 40वीं खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। क्लब के प्रेस सचिव पुष्प राज ठाकुर ने कहा कि इस वर्ष विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं के साथ-साथ 24 जनवरी को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, 25 जनवरी को नशा निवारण और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के रूप मनाया जाएगा। खेलकूद प्रतियोगिताओं में कबड्डी, वालीबॉल, दौड़ व महिलाओं के लिए रस्साकसी का आयोजन होगा।

उन्होंने कहा कि 24 जनवरी को कार्यक्रम के शुभारंभ पर एसएमसी प्रधान राजकुमारी और समापन पर पूर्व वन मंत्री रूप ¨सह ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगें। पुष्प राज ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के इच्छुक खिलाड़ी 23 जनवरी तक अपना प्रवेश शुल्क क्लब के पास जमा करवा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी