सांसद ने सम्मानित किए डलाह पद्धर स्कूल के मेधावी

भारतीय मॉडल स्कूल डलाह पद्धर का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह मनाया गया। समारोह में सांसद राम स्वरूप शर्मा और विधायक जवाहर ठाकुर ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा का विद्यार्थी के जीवन में विशेष महत्व है। शिक्षा संस्थानों में शिक्षक वर्ग बच्चों के सर्वांगीण विकास में

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 08:36 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 08:36 PM (IST)
सांसद ने सम्मानित किए डलाह पद्धर स्कूल के मेधावी
सांसद ने सम्मानित किए डलाह पद्धर स्कूल के मेधावी

सहयोगी, पद्धर : भारतीय मॉडल स्कूल डलाह पद्धर का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह मनाया गया। समारोह में सांसद राम स्वरूप शर्मा और विधायक जवाहर ठाकुर ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा का विद्यार्थी के जीवन में विशेष महत्व है। विधायक जवाहर ठाकुर ने अध्यापक वर्ग से विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ साथ नैतिक शिक्षा प्रदान करने का आह्वान किया। उन्होंने डलाह से ढूहग डंगा गांव के लिए सड़क निर्माण को विधायक निधि से एक लाख रुपये स्वीकृत करने की घोषणा भी की। इस दौरान शिक्षा सत्र 2017-18 में जमा दो कक्षा की छात्रा श्रुति, शिवानी, बिक्की को प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान हासिल करने पर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जमा एक कक्षा में अंजली, रश्मी, दसवीं कक्षा में अंकित चौहान, अमन ठाकुर, दिव्या, नवमीं कक्षा में प्रियंका, साहिल, कुशाल, आठवीं कछा में प्राची ठाकुर, संजना, अनीता, सातवीं कक्षा में प्रिया और पारूल प्रथम, पूनम, प्रिंस, शिवांग द्वितीय और निखिल, सुर्याश तृतीय स्थान में रहने पर सम्मानित हुए। छठी कक्षा में रिया, अरिशा, कैलाश ठाकुर, पांचवी कक्षा में जानवी प्रथम, अभिषेक, रीतिका द्वितीय, अनुराग, हरिप्रिया, सिद्धार्थ तीसरे स्थान हासिल करने पर सम्मानित हुए। चौथी कक्षा में आयात भंगालिया, तनू प्रथम, पुरूषार्थ शर्मा द्वितीय, अंकित चौहान, हिमांशु तृतीय, तृतीय कक्षा में अर्चिता प्रथम, सुकृति, यामिनी द्वितीय, प्रीक्षित राणा, रिधिमा ठाकुर, द्वितीय कक्षा में सौर्य प्रथम, शशी कुमार, गरिमा द्वितीय, आस्था, निधि तृतीय, प्रथम कक्षा में अविशी चौहान प्रथम, नर्गिश द्वितीय, हिमानी और मृदुल तृतीय स्थान हासिल करने पर पुरस्कार से सम्मानित हुए। एलकेजी में समीर, कनिका, सारदुल, दिव्यांशी, वरून, युकेजी में भाविका चौहान, भारती, अक्षिता, आराध्या, आशानवी, रूपेश ठाकुर, रियांश कटोच, आंशिका को भी पुरस्कार से नवाजा गया।

समारोह में स्कूल के चेयरमैन यूएस चौहान, प्रधानाचार्य रोशनी चौहान, द्रंग भाजपा के अध्यक्ष मोहन ¨सह ठाकुर, पंचायत समिति द्रंग के अध्यक्ष अविकल शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी