धर्मपुर में 400 करोड़ के विकासकार्यो की सौगात देंगे मुख्यमंत्री

जनवरी में धर्मपुर क्षेत्र में 400 करोड़ रुपये की योजनाओं का शुभारंभ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किया जाना प्रस्तावित है।

By Edited By: Publish:Fri, 07 Dec 2018 04:49 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 03:00 AM (IST)
धर्मपुर में 400 करोड़ के विकासकार्यो की सौगात देंगे मुख्यमंत्री
धर्मपुर में 400 करोड़ के विकासकार्यो की सौगात देंगे मुख्यमंत्री

धर्मपुर, जेएनएन। सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत अनेक योजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण किए। उन्होंने मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम सड़क योजना के तहत दस लाख रुपये की लागत से बारल गांव में विभिन्न कार्य का शुभारंभ, संपर्क सड़क बंजाल में सीमेंट कंकरीट डालने के कार्य का शुभारंभ किया।

मोरला में 20 लाख रुपये की लागत से निर्मित पशु औषधालय भवन का उद्घाटन किया। एक करोड़ 36 लाख रुपये खर्च कर चनौता सड़क के विस्तार कार्य का भूमि पूजन किया। गियूण में 20 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले रेशम कीट पालन केंद्र का शिलान्यास, मंडप में 10 लाख रुपये की लागत से स्टेडियम तथा 31 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले सहायक अभियंता भवन का शिलान्यास भी किया।

गांव बंजाल में हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना के तहत पात्र 13 महिलाओं को गैस चूल्हों का भी वितरण किया। इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा क्षेत्र में पेयजल, ¨सचाई, सड़कों आदि की अनेक योजनाएं क्रियान्वित की जा रही हैं, जिससे लोगों को मूलभूत सुविधाएं उनके घरद्वार पर ही उपलब्ध हो सकें। प्रदेश सरकार ने अपने 11 माह के कार्यकाल के दौरान केंद्र से 3,030 करोड़ रुपये की योजनाएं स्वीकृत करवाई हैं।

जनवरी में धर्मपुर क्षेत्र में 400 करोड़ रुपये की योजनाओं का शुभारंभ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किया जाना प्रस्तावित है। उन्होंने बाहल्ड़ा से कुल्हाण सड़क के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को डाढल सड़क पर दु्रम्मण नाला के पास कंकरीट डालने के भी निर्देश दिए।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री रजत ठाकुर, भाजपा मंडल अध्यक्ष पूर्ण चंद ठाकुर, जिला भाजपा उपाध्यक्ष संजय निराला, महिला मोर्चा की महामंत्री ऋतु निराला, लंगेहड़ पंचायत की प्रधान आशा कुमारी, सरस्कान पंचायत की प्रधान प्रोमिला देवी, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता जेपी नायक, ¨सचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिशाषी अभियंता मुकेश हीरा, क्षेत्रीय प्रबंधक एचआरटीसी नरेंद्र शर्मा, उपनिदेशक रेशम कीट पालन बलदेव चैहान सहित अन्य विभागों के अधिकारी व क्षेत्र के अन्य गण्यमान्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी