Himachal में फिल्म सिटी का सपना पूरा करेंगी कंगना, पूर्व CM शांता कुमार बोले- प्रदेश में एक नया उद्योग होगा विकसित

हिमाचल में फिल्म सिटी बनाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कंगना रनौत यह सपना पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि विश्व में इस प्रकार (हिमाचल) के स्थानों पर पर्यटन के साथ फिल्म निर्माण का काम भी बहुत होता है। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कई बार हिमाचल आए। फिल्म सिटी बनाने को लेकर उनके साथ भी बात हुई थी।

By dinesh katoch Edited By: Prince Sharma Publish:Tue, 23 Apr 2024 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 12:59 PM (IST)
Himachal में फिल्म सिटी का सपना पूरा करेंगी कंगना, पूर्व CM शांता कुमार बोले- प्रदेश में एक नया उद्योग होगा विकसित
Himachal में फिल्म सिटी का सपना पूरा करेंगी कंगना

HighLights

  • हिमाचल में फिल्म सिटी का सपना पूरा करेंगी कंगना: शांता कुमार
  • पूर्व सीएम बोले हिमाचल में फिल्म सिटी बनाने की बात की तो वह बहुत उत्साहित हुए थे शत्रुघ्न सिन्हा
  • मंडी और कुल्लू में फिल्म शूटिंग की सुविधाओं से संपन्न एक फिल्म सिटी बनाई जाए

संवाद सहयोगी,  पालमपुर। Himachal Pradesh News: पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि हिमाचल भारत ही नहीं विश्व के अति सुंदर व रमणीक प्रदेशों में से है। विश्व में इस प्रकार के स्थानों पर पर्यटन के साथ फिल्म निर्माण का काम भी बहुत होता है।

प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कई बार हिमाचल आए व उनसे मेरी मित्रता हुई। वह हमारी पार्टी में आए और केंद्र में मंत्री बने। मैंने उनसे हिमाचल में फिल्म सिटी बनाने की बात की तो वह बहुत उत्साहित हुए। मैंने अधिकारियों की एक कमेटी बनाई परंतु कुछ दिन बाद हमारी सरकार टूट गई।

कंगना करेंगी फिल्म सिटी का सपना पूरा

उसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा हमारी पार्टी छोड़ गए व मंत्री नहीं रहे। इस विषय पर आगे कभी कोई विचार नहीं हुआ। मुझे लगता है मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत हिमाचल में फिल्म सिटी का सपना पूरा करेंगी। मैंने इस संबंध में उनसे बात की है। मेरी बात सुन कर वह बहुत उत्साहित हुईं।

शांता कुमार ने कहा कि मंडी, कुल्लू के किसी रमणीक स्थान पर फिल्म शूटिंग की सुविधाओं से संपन्न एक फिल्म सिटी बनाई जाए। देशभर के फिल्म निर्माता हिमाचल में आएंगे।

यह भी पढ़ें- 'सुधीर और राणा का सिर्फ तबादलों पर था ध्यान...', बागी नेताओं को लेकर बोले CM सुक्खू- फोन पर ही किए जाते थे ट्रांसफर

हिमाचल में खुलेंगे नए अवसर

हिमाचल (Film City in Himachal) में एक नया उद्योग विकसित होगा और रोजगार के नए अवसर खुलेंगे। हिमाचल प्रदेश भारत के फिल्म उद्योग के मानचित्र पर आएगा।

हिमाचल की जिस योग्य प्रतिभावान और बहादुर बेटी ने कुछ न होते हुए भी अपनी योग्यता से फिल्म जगत में इतना बड़ा नाम कमाया है, मुझे विश्वास है कि वह कंगना हिमाचल में सांसद बनने के बाद सरकार के सहयोग से फिल्म सिटी बनाकर प्रदेश को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाएंगी।

यह भी पढ़ें- Himachal Politics: 'खौफ के साये में जी रहा हिमाचल...', BJP नेता राजीव बिंदल बोले- बदमाशों को मिल रहा सरकार का संरक्षण

chat bot
आपका साथी