हॉफ मैराथन से पर्यावरण संरक्षण व नशे के खिलाफ दिया संदेश

जिला मंडी पुलिस ने ड्रग फ्री हॉफ मैराथन से नशे के खिलाफ व पर्यावरण बचाने का संदेश दिया। मंडी के सेरी मंच पर रविवार सुबह ड्रग फ्री हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। इसमें एएसपी मंडी पुनीत रघु ने प्रतिभागियों को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस दौरान पुरूष व महिला वर्ग के अलावा रन फॉर फन के लिए करीब 125 प्रतिभागियों ने भाग लिया। पुरूष वर्ग के प्रतिभागीे सेरी मंच से होते

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 06:19 AM (IST)
हॉफ मैराथन से पर्यावरण संरक्षण 
व नशे के खिलाफ दिया संदेश
हॉफ मैराथन से पर्यावरण संरक्षण व नशे के खिलाफ दिया संदेश

संवाद सहयोगी, मंडी : जिला मंडी पुलिस ने ड्रग फ्री हॉफ मैराथन से पर्यावरण संरक्षण व नशे के खिलाफ संदेश दिया गया। मंडी के सेरी मंच पर रविवार सुबह ड्रग फ्री हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। एएसपी मंडी पुनीत रघु ने प्रतिभागियों को हरी झंडी देकर रवाना किया। महिला व पुरुष वर्ग की इस प्रतियोगिता में रन फॉर फन भी हुई। इसमें करीब 125 प्रतिभागियों ने भाग लिया। पुरुष वर्ग के प्रतिभागी सेरी मंच से होते पुलघराट से बाइपास सब्जी मंडी होते हुए गागल से वापस सेरी मंच पहुंचे, जबकि महिला प्रतिभागी खोड़ानाला से वापस हुई।

पुरुष वर्ग में रमेश ने पहला स्थान झटका जबकि नागेंद्र ने दूसरा, अनिशने तीसरा स्थान हासिल किया। राजिद्र, चमन व अजीत को सांत्वना पुरस्कार मिला। वहीं, महिला वर्ग में गार्गी प्रथम, सुनीता द्वितीय, मनीषा तीसरे स्थान पर रही। वहीं, मंजूला, अनिता, शिवाली को सांत्वना पुरस्कार मिला। रन फॉर फन श्रेणी में सभी प्रतिभागियों प्रमाण पत्र दिया गया। सभी अव्वल रहे प्रतिभागियों को एएसपी मंडी ने ईनामी राशि व वन विभाग के सौजन्य से पौधे देकर सम्मानित किया।

पुरुष व महिला वर्ग में प्रथम आने वाले प्रतिभागी को 11 हजार, द्वितीय को नौ व तृतीय स्थान में रहने वाले को सात हजार रुपये ईनाम राशि दी गई।

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि नशीली दवाओं के दुरुपयोग और शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत लोगों को जागरुक करने के उद्देश्य से ड्रग फ्री हिमाचल ओपन हाफ मैराथन का आयोजन सेरी मंच मंडी में किया गया। इस आयोजन में वन विभाग ने अव्वल रहे प्रतिभागियों को पौधे देकर पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक किया।

chat bot
आपका साथी