शातिरों ने महिला के खाते से उड़ाए 36 हजार

उपमंडल जोगेंद्रनगर में फिर शातिरों ने एक महिला को बैंक खाते पर गुमराह कर एटीएम कार्ड का नंबर हासिल कर हजारों रूपये की ठगी की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बीना देवी 26 पत्नी प्रदीप जसवाल निवासी गांव कथौण लडभड़ोल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसका पति दिल्ली में नौकरी करता

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 07:45 PM (IST)
शातिरों ने महिला के खाते से उड़ाए 36 हजार
शातिरों ने महिला के खाते से उड़ाए 36 हजार

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : उपमंडल में फिर शातिरों ने एक महिला के बैंक खाते से 36 हजार रुपये उड़ा लिए। शातिरों ने महिला से उसके एटीएम का नंबर पूछकर ठगी को अंजाम दिया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक वीना देवी पत्नी प्रदीप जसवाल निवासी गांव कथौण लडभड़ोल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसका पति दिल्ली में नौकरी करता है। महिला ने पंजाब नैशनल बैंक लडभड़ोल की शाखा में खाता खोला है। उसने अपना एटीएम अभी चलाना भी शुरू नहीं किया था। इसी बीच शिकायतकर्ता को 09933929661 से फोन आया कि वह पीएनबी से बोल रहा है तथा उसका एटीएम एक्टीवेट करना है। अपना एटीएम कार्ड नंबर लिखा दो। वीना देवी ने फोन पर उस व्यक्ति को अपना एटीएम कार्ड बता दिया। थोड़ी देर बाद इसे उस न मालूम व्यक्ति का फोन आया। उसने कहा कि इस खाते में पैसे नहीं हैं। दूसरा एटीएम कार्ड नंबर बताओ। इस पर महिला ने अपने पति का एटीएम कार्ड नंबर बता दिया। इसके बाद आरोपित ने ओटीपी नंबर पूछा और शातिर ने खाते से 36 हजार रुपये की राशि निकाल दी।

उधर, थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि ठगी का शिकार हुई महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

chat bot
आपका साथी