नेताजी, वाहन किराये का करो भुगतान लेनदार कर रहे परेशान

जागरण संवाददाता मंडी सदर मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष ओम प्रकाश ने अपनी ही पार्टी के एक नेता

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:12 PM (IST)
नेताजी, वाहन किराये का करो भुगतान लेनदार कर रहे परेशान
नेताजी, वाहन किराये का करो भुगतान लेनदार कर रहे परेशान

जागरण संवाददाता, मंडी : सदर मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष ओम प्रकाश ने अपनी ही पार्टी के एक नेता को भरी बैठक में लोगों के पैसों का भुगतान करने की नसीहत दी। उनका तर्क था कि लेनदार परेशान कर रहे हैं। रोजाना गांधी भवन पहुंच जाते हैं। इससे पार्टी की छवि खराब हो रही है। जनता में गलत संदेश जा रहा है। बिल असली हैं या फिर फर्जी इसकी जांच कर जल्द पैसों का भुगतान होना चाहिए।

नेताजी ने 2019 में चुनाव लड़ा था। उस दौरान प्रचार के लिए दैनिक किराये के आधार पर कई दिन के लिए वाहन लगाए थे। उनके किराये का अभी तक भुगतान नहीं हुआ है। पार्टी व नेताजी के निर्देश पर पदाधिकारियों ने वाहन किराये पर लिए थे। वाहन मालिक अब पैसे के लिए पदाधिकारियों को फोन कर रहे हैं। इससे पदाधिकारी परेशान हैं। नेताजी वाहन किराये पर लेने से मना कर रहे हैं। अधिकतर वाहन मालिक सदर हलके से संबंध रखते हैं। नेताजी की अनुपस्थिति में अब तक गांधी भवन में आयोजित कई बैठकों में कई पदाधिकारियों ने यह मामला उठाया था। लंबे अंतराल के बाद सोमवार को नेताजी भी बैठक में भाग लेने गांधी भवन पहुंचे थे।

बैठक नगर निगम मंडी के चुनाव को लेकर जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने बुलाई थी। ओम प्रकाश ने बैठक में यह मामला उठाया और नेताजी से इस बात पर गौर करने को कहा।

------------

कई पदाधिकारी बैठक में पैसे देने का मामला उठा रहे थे। कई लोग पैसों के लिए फोन कर रहे हैं। अधिकतर लेनदारों के बिल फर्जी हैं। इनमें अधिकतर वाहन संगठन की तरफ से किराये पर नहीं किए गए थे। पार्टी की किरकिरी न हो इसके लिए नेताजी को इस बात पर गौर करने को कहा गया है।

-ओम प्रकाश, मंडल अध्यक्ष सदर कांग्रेस।

---------

शहरी कांग्रेस को मिले 51 आवेदन

नगर निगम मंडी के चुनाव के लिए शहरी कांग्रेस के पास 51 उम्मीदवारों के आवेदन आए हैं। चर्चा के बाद अब पैनल बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। शहरी कांग्रेस ने चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकत्र्ताओं से पहले 14 से 17 फरवरी तक आवेदन मांगे थे। तीन दिन में 48 आवेदन मिले थे। इसके बाद पार्टी की तरफ से यहां तैनात किए गए प्रभारी पूर्व मंत्री जीएस बाली ने आवेदन करने की तिथि 23 फरवरी तक बढ़ा दी थी। 17 से 23 फरवरी तक सिर्फ तीन आवेदन मिले हैं।

-------------

नगर निगम चुनाव के लिए कुल 51 आवेदन मिले हैं। छंटनी के बाद पैनल तैयार कर तीन दिन में पार्टी हाईकमान को भेज दिया जाएगा।

-अनिल सेन, अध्यक्ष शहरी कांग्रेस सदर।

chat bot
आपका साथी