दस लाख से बनेगा कोट स्नोर स्कूल का खेल मैदान

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोट स्नोर में बुधवार को बाल दिवस के अवसर पर वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में विधायक जवाहर ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए। उन्होंने चालीस लाख की लागत से निर्मित पुस्तकालय एवं कला भवन का लोकार्पण करने बाद मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित कर सम्मानित किया। जवाहर ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षण संस्थानों में गुणात्मक शिक्षा उपलब्ध करवाने को लेकर पूरी तरह बचनबद्ध है। शिक्षा सहित

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 06:41 PM (IST)
दस लाख से बनेगा कोट स्नोर स्कूल का खेल मैदान
दस लाख से बनेगा कोट स्नोर स्कूल का खेल मैदान

सहयोगी, पद्धर : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोट स्नोर में बुधवार को बाल दिवस पर वार्षिक समारोह हुआ। समारोह में विधायक जवाहर ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए। उन्होंने चालीस लाख की लागत से निर्मित पुस्तकालय एवं कला भवन का लोकार्पण करने बाद मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित कर सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने स्कूल के खेल मैदान के लिए दस लाख, स्कूल तक सड़क पक्का करने के लिए एक लाख, खमराधा गांव तक सड़क के लिए पचास हजार, स्कूल से खांड़ली गांव तक सड़क के लिए एक लाख, देव रूहाडु पिऊन सराय के लिए एक लाख, ढांगशी से रतूनधार सड़क के लिए एक लाख, फलेहड़ नाला से पलोछड़ी राघड़ गांव सड़क के लिए एक लाख, शिकारी सरी सड़क के लिए एक लाख, पव गांव में सड़क को चौड़ा करने के लिए एक लाख, सवाना नाला से रसवाडी गांव तक सड़क निर्माण के लिए तीन लाख, तुंगा माता मंदिर समुदायिक भवन के लिए दो लाख, दो महिला मंडल के लिए 20-20 हजार रुपये स्वीकृत करने की घोषणा की। वहीं स्कूली विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए दस हजार रुपये देने की घोषणा भी की। इससे पहले पाठशाला प्रधानाचार्य मुरारी लाल ने मुख्य अतिथि को सम्मानित करने उपरांत पाठशाला की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

वहीं एसएमसी अध्यक्ष शेर ¨सह ने मुख्य अतिथि का आभार जताया। इस अवसर पर तहसीलदार रमेश राणा, द्रंग भाजपा सचिव मेहर चंद भारती, बलवीर ठाकुर, सास्कृतिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष, प्रधान ग्राम पंचायत कोट ढल्यास कृष्णा देवी, भटवाड़ी पंचायत प्रधान पुरनु देवी, बांधी पंचायत प्रधान कश्मीर ¨सह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी