पंडोह में एचआरटीसी और निजी बस में भिड़ंत, पांच लोग घायल

निगम की बस की निजी बस के साथ टक्कर होने से बस में सवार पांच लोग घायल हो गए हैं। निजी बस चालक व परिचालक को क्षेत्रीय अस्पताल मंडी उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। जबकि हादसे में अन्य तीन घायलों को आंशिक चोटे आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है । सोमवार को करीब साढ़े तीन बजे पंडोह के नि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 09:21 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 09:21 PM (IST)
पंडोह में एचआरटीसी और निजी
बस में भिड़ंत, पांच लोग घायल
पंडोह में एचआरटीसी और निजी बस में भिड़ंत, पांच लोग घायल

संवाद सहयोगी, मंडी : मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन निगम व निजी बस में टक्कर होने से पांच लोग घायल हो गए। निजी बस चालक व परिचालक को क्षेत्रीय अस्पताल मंडी उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। जबकि हादसे में अन्य तीन घायलों को आंशिक चोटे आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोमवार को करीब साढ़े तीन बजे पंडोह के निकट पठानकोट से मनाली जा रही निजी बस की विपरीत दिशा से आ रही परिवहन निगम की बस के साथ जोरदार भिड़ंत हो गई। आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों बसों को काफी नुक्सान पहुंचा है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर भिड़ंत होने पर यातायात ठप हो गया। जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पंडोह पुलिस चौकी से पुलिस दल ने पहुंच कर मार्ग को बहाल करवाया। हादसे में निजी बस चालक जिला कांगड़ा के कंडी क्षेत्र के बटला निवासी सुदेश कुमार, परिचालक व जिला कांगड़ा के कोटला निवासी मनोज कुमार समेत जिला मंडी के बीर निवासी दलीप ¨सह, तहसील कोटली के कोट क्षेत्र निवासी नवनीत कुमार, जिला कुल्लू के रोपा गांव निवासी राजकुमार घायल हो गए हैं। निजी बस चालक-परिचालक को क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है, जबकि हादसे में आंशिक रूप से चोटिल अन्य तीन लोगों को पंडोह में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही परिवहन मंत्री गो¨वद सिंह ठाकुर घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेकर घायलों का कुशलक्षेम जाना। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया ममला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी