जोगेंद्रनगर कॉलेज में बिके 2300 प्रॉस्पेक्टस, आज जारी होगी मेरिट सूची

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय जोगेंद्रनगर में इस बार नए सत्र के दाि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 05:13 PM (IST)
जोगेंद्रनगर कॉलेज में बिके 2300 प्रॉस्पेक्टस, आज जारी होगी मेरिट सूची
जोगेंद्रनगर कॉलेज में बिके 2300 प्रॉस्पेक्टस, आज जारी होगी मेरिट सूची

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय जोगेंद्रनगर में इस बार नए सत्र के दाखिलों में बीबीए और बीसीए कोर्स में विद्यार्थी काफी रुचि ले रहे हैं। अब तक महाविद्यालय में आरक्षित 70 फीसद सीटों के दाखिले की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। जिनकी आज मेरिट लिस्ट घोषित की जाएगी। 2012 में महाविद्यालय के अस्तित्व में आए बीबीए और बीसीए के कोर्स के सैकड़ों विद्यार्थी प्रशिक्षण हासिल कर चुके हैं।

प्राध्यापिका शिवानी शर्मा, संतोष सकलानी का कहना है कि बीबीए और बीसीए के कोर्स कर चुके दर्जनों विद्यार्थी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में कार्यरत हैं। प्राध्यापक धीरज, चंपा और बंदना ने बताया कि प्रथम मेरिट सूची 23 जून को प्रकाशित होगी, जबकि खाली सीटों के दाखिले की प्रक्रिया तीस जून तक जारी रहेगी। इसके अलावा महाविद्यालय में उपलब्ध विभिन्न विषयों के 2300 से अधिक प्रॉस्पेक्टस विद्यार्थियों द्वारा खरीदे जा चुके हैं। स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य प्राध्यापिका अमिता सिपहिया, धर्मवीर एवं शिवानी शर्मा ने विद्यार्थियों के दाखिले के फार्म की गहनता से जांच की।

कॉलेज प्राचार्य डॉ. हरीश अवस्थी का कहना है महाविद्यालय में प्रथम वर्ष के 626 दाखिलों के फार्म, तृतीय और पांचवें सेमेस्टर के 109 विद्यार्थियों के दाखिले की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है। बीबीए और बीसीए के कोर्स को लेकर भी विद्यार्थियों में उत्साह देखा गया है। दाखिले की प्रक्रिया तीस जून तक जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी