लेफ्ट बैंक में मानसिक रूप से परेशान महिला ने की आत्‍महत्‍या, सरकाघाट में बुजुर्ग ने लगाया फंदा

Suicide case कुल्लू व भुंतर के बीच लेफ्ट बैंक में मैक्स स्कूल के पास एक महिला ने फंदा लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली। सरकाघाट में बुजुर्ग ने फंदा लगाकर जान दे दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 02:17 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:49 PM (IST)
लेफ्ट बैंक में मानसिक रूप से परेशान महिला ने की आत्‍महत्‍या, सरकाघाट में बुजुर्ग ने लगाया फंदा
लेफ्ट बैंक में मानसिक रूप से परेशान महिला ने की आत्‍महत्‍या, सरकाघाट में बुजुर्ग ने लगाया फंदा

कुल्लू/सरकाघाट, जेएनएन। कुल्लू व भुंतर के बीच लेफ्ट बैंक में मैक्स स्कूल के पास एक महिला ने फंदा लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली। स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर महिला के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सदर कुल्लू टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उसके बाद घटना की जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया अब तक की जांच में पता चला है कि महिला कुछ दिन से मानसिक तनाव में थी। लेकिन आत्महत्या जैसे कदम उठाने के पीछे क्या कारण रहे हैं पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी ने बताया मृतक महिला का नाम मीना शर्मा बताया जा रहा है। अभी जांच चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है।

सरकाघाट में बुजुर्ग ने फंदा लगाकर दी जान

उपमंडल सरकाघाट की पौंटा पंचायत में 70 वर्षीय बुजुर्ग ने पंखे से लटकर जान दे दी। मृतक राकेश कुमार पुत्र नंदलाल निवासी बग्गी कुछ दिनों से परेशान बताया जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक राकेश कुमार ने सोमवार को परिवार के साथ शाम का खाना खाया और अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब वह देर तक नहीं उठा तो घर वालों ने जब उनके कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे से फंदा लगाकर लटके हुए थे। स्वजनों के चीखने चिल्लाने पर आसपास के घरों के लोग इक्‍ट्ठे हुए तथा उसे फंदा काटकर नीचे उतारा।

घटना की सूचना पंचायत प्रधान और पुलिस को दी गई। पुलिस ने नागरिक अस्पताल सरकाघाट में पोस्‍टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी