आनी का तेशन व दोगरी गांव सड़क से जुड़ेगा

आनी खंड की कुंगश पंचायत के तेशन और दोगरी में मंगलवार को विधायक कि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 05:48 PM (IST)
आनी का तेशन व दोगरी गांव सड़क से जुड़ेगा
आनी का तेशन व दोगरी गांव सड़क से जुड़ेगा

संवाद सहयोगी, आनी : आनी खंड की कुंगश पंचायत के तेशन और दोगरी में मंगलवार को विधायक किशोरी लाल ने सड़क का भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि तेशन व दोगारी गांव जल्द ही सड़क से जुडे़ंगे। विधायक ने किरण बाजार से तेशन ढाई किलोमीटर सड़क का भूमि पूजन करते हुए तेशन में आयोजित जनसभा में कहा कि भाजपा सरकार सड़क निर्माण को प्राथमिकता दे रही है। मुख्यमंत्री जयराम के नेतृत्व में आनी विधानसभा क्षेत्र का अभूतपूर्व विकास हो रहा है। आनी को सरकार बनने के प्रारंभ में ही विकास की कईं सौगाते दी।

उन्होंने कहा कि आनी विधानसभा क्षेत्र को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने के लिए 144 किलोमीटर लंबे एनएच मार्ग को केंद्र सरकार की ओर से सैद्धांतिक मंजूरी मिल गई है। केंद्र से ही प्रदेश सरकार को विकास के लिए मात्र 10 माह में नौ हजार करोड़ रुपये की राशि प्राप्त हुई है। आनी विधानसभा क्षेत्र के विकास में धन की कमी आड़े नही आएगी। लोगों से लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपना भरपूर समर्थन देने का आह्वान भी किया। उन्होंने तेशन गांव तक सड़क निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए विधायक निधि से दो लाख रुपये अतिरिक्त राशि और माता शुपडी की मंदिर सराए निर्माण के लिए एक लाख रुपये देने की घोषणा की।

विधायक ने इस दौरान कुंगश पंचायत के ही गांव दोगरी को सड़क सुविधा से जोड़ने के लिए दोगरीमोड से दोगरी ढाई किलोमीटर सड़क का भी भूमि पूजन किया। इस दौरान दोनों जनसभाओ में भाजपा मंडल आनी के अध्यक्ष अमर ठाकुर ने भी प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गंगा राम चंदेल, प्रधान उर्मिला ठाकुर,भाजपा नेत्री शशि मल्होत्रा, प्रधान संघ के प्रधान कृष्ण ठाकुर,स्पो‌र्ट्स प्राधिकरण के सदस्य वेद ठाकुर, भाजपा महामंत्री दूनी चंद, उपाध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर, प्रताप ठाकुर, रफ्तार ठाकुर, नूरदास ठाकुर, टीडी शाह, तावेराम, जिला पार्षद लोकेंद्र, समिति सदस्य हितेश, उपप्रधान हरिकृष्ण, भाजपा नेता चमन ठाकुर, गोपीचंद, तिलकराज, मदन शर्मा, ¨पकू, तथा पंचायत सदस्य सुलक्षणा भारती के अलावा आइपीएच विभाग से अधिशाषी अभियंता र¨वद्र शर्मा, लोक निर्माण विभाग से अधिशाषी अभियंता राहुल सूद, विद्युत विभाग से अधिशाषी अभियंता रोमचंद, एसडीओ प्रकाश भारद्वाज, एसडीओ विद्युत केहर ¨सह, एसडीओ आईपीएच अंशुल चौधरी सहित अन्य कई अधिकारी, कर्मचारी व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी