मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, बच्‍चे की मौत व चार घायल

सैंज में मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस 108 हादसे का शिकार हो गई, एंबुलेंस में पांच मरीज और एक नर्स सवार थे! बच्‍चे की मौत हो गई।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 04:28 PM (IST)
मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, बच्‍चे की मौत व चार घायल
मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, बच्‍चे की मौत व चार घायल

सैंज, जेएनएन। जिला की सैंज घाटी में एक बीमार बच्चे को लेकर कुल्लू अस्पताल आ रही 108 एंबुलेंस के ब्रेक फेल होने के कारण हुए हादसे में बच्चे की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। बच्चे ने पीजीआइ ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ा।

जानकारी के अनुसार शलवाड़ में वीरवार सुबह करीब 11 बजे सैंज के कनौण से सात माह के एक बीमार बच्चे को उपचार के लिए कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उतराई में एंबुलेंस की अचानक ब्रेक फेल होने के कारण यह चट्टान से जा टकराई। इस कारण एंबुलेंस में सवार सात माह का आयुष और उसके पिता 31 वर्षीय विजय कुमार व 27 वर्षीय माता ममता देवी सहित एंबुलेंस में तैनात एंबुलेंस कर्मी विजय व अंकिता घायल हुए हैं। घायलों को निजी वाहन से कुल्लू अस्पताल पहुंचाया गया जहां से आयुष की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन पीजीआइ पहुंचने से पहले ही बच्चे ने दम तोड़ दिया।

पंचायत प्रधान कनोण ने बताया कि बच्चे के बीमार होने की जानकारी उन्हें थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया था। उधर, चौकी प्रभारी सैंज एनएस कटोच ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है तथा शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

 
chat bot
आपका साथी