तेलुगु फिल्म की शूटिग के लिए मनाली पहुंचे नागार्जुन

जागरण संवाददाता मनाली तेलुगु फिल्म की शूटिग के लिए अभिनेता नागार्जुन मनाली पहुंच गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:13 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:18 AM (IST)
तेलुगु फिल्म की शूटिग के लिए मनाली पहुंचे नागार्जुन
तेलुगु फिल्म की शूटिग के लिए मनाली पहुंचे नागार्जुन

जागरण संवाददाता, मनाली : तेलुगु फिल्म की शूटिग के लिए अभिनेता नागार्जुन मनाली पहुंच गए हैं। पर्यटन नगरी फिल्मी यूनिटों की दस्तक से रौनक दोगुना हो गई है। अभिनेता नागार्जुन के एक सप्ताह मनाली में ही रुकने की सूचना है। तेलुगु फिल्म की शूटिग कुल्लू, मनाली सहित लाहुल की वादियों में भी की जाएगी।

वहीं, वेब सीरीज जिद की शूटिग मंगलवार को लाहुल घाटी की वादियों में की गई। अभिनेता अमित साध, सुशांत सिंह तथा अमृता पुरी पर दृश्य फिल्माए गए। यूनिट की मानें तो एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। जिद एक दृढ़ विश्वास और प्रतिबद्धता की कहानी है। यह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसकी असंभव को संभव में बदल देने की क्षमता उसे अद्वितीय और प्रेरक बनाती है। कहानी विशेष बल के अधिकारी मेजर दीप सिंह के जीवन का अनुसरण करती है जो कारगिल युद्ध लड़ने के बाद छोड़ दिए जाते हैं, लेकिन उनका सेना प्रशिक्षण और हार न मानने वाला रवैया उन्हें जीवन में वापस लाने में मदद करता है। अंतत: सभी बाधाओं के बावजूद अपने पैरों पर खड़ा होता है। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर संजीव सकलानी ने बताया कि मंगलवार को लाहुल घाटी में शूटिग की गई।

उधर, हंगामा-टू हिंदी फिल्म की यूनिट मुंबई लौट गई। स्थानीय समन्वयक अनिल कायस्था ने लगभग 15 दिन तक मनाली सहित लाहुल की वादियों में हंगाम-टू फिल्म शूटिग की। उन्होंने बताया कि 14 नवंबर को रवीना टंडन भी शूटिग के लिए मनाली आएंगी।

chat bot
आपका साथी