पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए अब संसद का होगा घेराव

न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी यूनियन की ब्लॉक स्तरीय बैठक विश्रामगृह जवाली में ब्लॉक अध्यक्ष इंद्रजीत ¨सह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में न्यू पेंशन स्कीम को बंद करके पुरानी पेंशन स्कीम लागू करना रहा। उन्होंने कहा कि हिमाचल में सांसदों का घेराव करने के बाद अब 26 नवंबर को दिल्ली में संसद घेराव को लेकर रणनीति तैयार की गई। इंद्रजीत ¨सह ने कहा कि पुरानी पेंश

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 07:52 PM (IST)
पुरानी पेंशन योजना बहाली के 
लिए अब संसद का होगा घेराव
पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए अब संसद का होगा घेराव

संवाद सूत्र, जवाली : न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी यूनियन की ब्लॉकस्तरीय बैठक अध्यक्ष इंद्रजीत ¨सह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में न्यू पेंशन स्कीम को बंद करके पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की मांग की गई। अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल में सांसदों का घेराव करने के बाद अब 26 नवंबर को दिल्ली में संसद घेराव के लिए रणनीति तैयार की गई है। पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करवाने के लिए अब संसद का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि जवाली से अधिक संख्या में कर्मचारी दिल्ली में संसद का घेराव करेंगे। इस मौके पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, सचिव अनिल कुमार नीलू, कोषाध्यक्ष नरेंद्र ¨सह व अन्य मौजूद रहे।

-----------------------

प्रवक्ता संघ के सम्मेलन में शिरकत करेंगे मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, पालमपुर : हिमाचल प्रदेश प्रवक्ता संघ का प्रतिनिधिमंडल राज्य प्रधान केसर ¨सह ठाकुर व विजय शर्मा की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व स्वास्थ्य मंत्री विपिन ¨सह परमार से धर्मशाला परिधि ग्रह में मिला। उन्होंने 23 नवंबर को होने वाले कर्मचारियों के राज्य सम्मेलन से संबंधित चर्चा की। प्रवक्ता संघ का गुणात्मक शिक्षा पर सम्मेलन पालमपुर में आयोजित करवाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने 23 नवंबर को कृषि विश्वविद्यालय में होने वाले राज्य सम्मेलन में उपस्थित उपस्थित होने के लिए सहमति जताई है। प्रतिनिधिमंडल में राज्य महासचिव संजीव ठाकुर, राज्य वित्त सचिव धीरज व्यास, बलवंत राणा, कमल राणा, ग्रीश, ललित, पवन शर्मा, कागड़ा प्रवक्ता संघ प्रधान राकेश ¨सह भड़वाल, महासचिव मनोहर डढवाल, वित्त सचिव गुरमैल राणा, जिला हमीरपुर प्रधान तेज ¨सह महासचिव गौतम मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी