जनसभा में बेहोश होकर गिरने लगी महिला कर्मी तो पीएम मोदी ने रोक दिया भाषण, पढ़ें पूरा मामला

PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण के बाद सोलंगनाला में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर सुरक्षा घेरे में ड्यूटी दे रही महिला पुलिसकर्मी पर पड़ी। वह महिला बेहोश होकर गिरने लगी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 09:51 AM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 09:51 AM (IST)
जनसभा में बेहोश होकर गिरने लगी महिला कर्मी तो पीएम मोदी ने रोक दिया भाषण, पढ़ें पूरा मामला
अटल टनल के लोकार्पण के बाद जनसभा में महिला कर्मी के बेहोश होने पर पीएम मोदी ने भाषण रोक दिया।

मनाली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण के बाद सोलंगनाला में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर सुरक्षा घेरे में ड्यूटी दे रही महिला पुलिसकर्मी पर पड़ी। वह महिला बेहोश होकर गिरने लगी। नरेंद्र मोदी ने भाषण को रोककर कहा महिला की मदद करो। उन्होंने अधिकारियों की ओर उसकी मदद के लिए इशारा किया। उन्होंने कहा स्वास्थ्य विभाग की टीम किधर है। प्रधानमंत्री ने महिला से कहा कि आप ड्यूटी रहने दें तथा सहयोगी महिला को कहा कि इसकी मदद करें।

हैरानी इस बात की है कि प्रधानमंत्री के मंच से स्वास्थ्य विभाग की टीम का नाम लेने के बाद भी कोई स्वास्थ्य कर्मी दिखाई नहीं दिया। उसके तुरंत बाद एसपीजी टीम सक्रिय हुई और उस महिला की मदद के लिए आगे बढ़ी। तब तक दूसरी सहयोगी महिला उसे सहारा देकर किनारे ले गई थी। पीएम मोदी ने दो बार भाषण रोक कर महिला कर्मी की देखभाल करने को कहा। दूसरी बार उन्‍होंने अपनी मेडिकल टीम को भी मंच से सामने आने को कहा। इसके बाद एसपीजी और पीएम की मेडिकल टीम महिला सुरक्षा कर्मी तक पहुंची और उसे उपचार दिया।

दी टनल केतिंग अटलओ तोफा शु

लाहुल के सिस्सू में जनसभा के दौरान भाषण शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री ने लाहुली बोली में 'दी टनल केतिंग अटलओ तोफा शु' कहकर सभी को हैरान कर दिया। सभी ने तालियां बजाकर पीएम का अभिनंदन किया। इस बीच उन्होंने लाहुल की यादों को भी ताजा किया। वहीं, मनाली के सोलंगनाला में भी मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत कुल्लवी बोली में की। मोदी ने कहा 'तुसा सबी वे अटलारी बदौलत सुरंगरा तोफा मिलूं, तुसा सबी वे बधाई।'

chat bot
आपका साथी