पर्यटन नगरी मैक्‍लोडगंज में शरारती तत्वों ने मचाया उत्‍पात, आग के हवाले किए चार वाहन Kangra News

Unsocial Elements Vehicles Burnt पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में रविवार रात शरारती तत्वों ने चार दोपहिया वाहन जला दिए।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 09:02 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 09:02 AM (IST)
पर्यटन नगरी मैक्‍लोडगंज में शरारती तत्वों ने मचाया उत्‍पात, आग के हवाले किए चार वाहन Kangra News
पर्यटन नगरी मैक्‍लोडगंज में शरारती तत्वों ने मचाया उत्‍पात, आग के हवाले किए चार वाहन Kangra News

मैक्लोडगंज, जागरण संवाददाता। पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में रविवार रात शरारती तत्वों ने चार दोपहिया वाहन जला दिए। आगजनी में दो स्कूटियां और दो बाइकें जल गई। बाइक मालिक तिब्बत निवासी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मैक्लोडगंज पुलिस थाना के अंतर्गत शरारती तत्वों ने रविवार रात करीब सवा एक बजे दो स्कूटियों व दो बाइकों को आग के हवाले कर दिया। जब इस बात का पता स्थानीय लोगों को लगा तो उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आग काफी भड़क चुकी थी, जिस कारण स्थानीय लोग आग पर काबू नहीं कर सके।

इसकी सूचना लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन फायरब्रिगेड के पहुंचने से पहले हालांकि आग को तो बुझा लिया गया था, लेकिन वाहन तब तक जल चुके थे। एएसपी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

गगल में चोरी के आरोपित पुलिस रिमांड पर भेजे

बैटरी चोर गिरोह के आरोपितों का रिमांड 24 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है। पुलिस थाना गगल के प्रभारी मेहरदीन ने बताया कि पांच दिन के रिमांड में आरोपितों से पूछताछ के दौरान अनेक चोरियों के मामले सामने आने की संभावना बनी है तथा शीघ्र ही इस मामले में और गिरफ्तारियां भी की जा सकती हैं। चोर गिराह के छह आरोपितों में से पांच मंडी जिले और एक जिला कांगड़ा का है। पुलिस के रिमांड के दौरान उनमें से काफी गहरे राज उभरने की संभावना बनी हुई है।

ज्‍वालामुखी में युवती ने निगला जहरीला पदार्थ, टांडा रेफर

पुलिस थाना ज्वालामुखी के अंतर्गत एक गांव की 18 वर्षीय युवती ने रविवार शाम गलती से जहरीली दवा निगल ली। इससे युवती तबीयत खराब हो गई। स्वजन उसे सिविल अस्पताल ज्वालामुखी ले गए। डॉक्टरों ने उसकी बिगड़ती तबीयत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। युवती की तबीयत अभी भी बेहतर नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी