Top Kangra News of the Day 9th july 2019, आसमां से ही लौटा विमान, एनएच ठप, क्रिकेट फैंस हुए क्रेजी

Top Kangra News of the Day खराब मौसम के कारण आसमां से ही लौटा विमान सड़क दलदल बनने से एनएच आठ घंटे ठप रहा सेमीफाइनल मैच को लेकर क्रिकेट फैंस हुए क्रेजी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 06:18 PM (IST)
Top Kangra News of the Day 9th july 2019, आसमां से ही लौटा विमान, एनएच ठप, क्रिकेट फैंस हुए क्रेजी
Top Kangra News of the Day 9th july 2019, आसमां से ही लौटा विमान, एनएच ठप, क्रिकेट फैंस हुए क्रेजी

धर्मशाला, जेएनएन। जिला कांगड़ा में दोपहर तक बारिश का दौर जारी रहा। मंगलवार सुबह खराब मौसम के कारण गगल एयरपोर्ट पर चक्‍कर लगाकर एयर इंडिया का विमान लौट गया। पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग 154 पर त्रिलोकपुर के पास सीमेंट से भरा ट्रक दलदल में फंसने से मंगलवार सुबह सात बजे से लेकर करीब तीन बजे तक वाहनों की आवाजाही बंद रही। विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और भारत के बीच हो रहे मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। हालांकि, धर्मशाला व कांगड़ा शहर में बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था नहीं की गई है। लेकिन दुकानों पर लोगों का खूब हुजूम उमड़ रहा है। कांगड़ा की टॉप खबरें पढ़ें...

खराब मौसम के कारण गगल एयरपोर्ट पर चक्‍कर लगाकर लौटा एयर इंडिया का विमान

खराब मौसम के कारण सोमवार सुबह एयर इंडिया का विमान गगल एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाया। सुबह तेज बारिश के कारण विमान आसमान में चक्‍कर लगाकर वापस दिल्‍ली लौट गया। गगल एयरपोर्ट के निदेशक किशोर कुमार शर्मा ने बताया एयर इंडिया का विमान दिल्ली से गगल जरूर आया, लेकिन खराब मौसम के कारण आसमान में ही चक्कर लगाकर वापस दिल्ली चला गया। खराब मौसम की वजह से दोपहर को गगल आने वाला एयर इंडिया का विमान दिल्ली से गगल आया ही नहीं। वहीं खराब मौसम के कारण हेली टैक्सी भी शिमला से गगल नही पहुंची। पवन हंस कंपनी के गगल एयरपोर्ट स्टेशन के प्रभारी अभिलाष ने बताया खराब मौसम के कारण हेली टैक्सी शिमला से नहीं पहुंची। चार जुलाई को भी खराब मौसम के कारण सभी विमान सेवाएं रद्द हो गई थी।

त्रिलाेकपुर में सड़क बनी दलदल, आठ घंटे बंद रहा मंडी-पठानकोट एनएच

पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग 154 पर त्रिलोकपुर के पास सीमेंट से भरा ट्रक दलदल में फंसने से मंगलवार सुबह सात बजे से लेकर करीब तीन बजे तक वाहनों की आवाजाही बंद रही। आठ घंटे बाद वाहनों की आवाजाही सुचारू हो पाई। प्रशासन की ओर से अब वाहनों की आवाजाही 32 मील वाया सोलदा, कोटला संपर्क मार्ग से की गई। पिछले साल बरसात में डंगा गिरने से सड़क धंस गई थी। एक साल पूरा होने के बाद भी न तो यहां डंगा लगा और न ही सड़क बनी। इस कारण भारी बारिश के बाद सड़क दलदल बन गई और भारी वाहन वहां फंस गया। इस कारण राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर आवाजाही प्रभावित हुई। दोपहर बाद तक भी मार्ग पर वाहनों की आवाजाही सुचारू न होने से वैकल्पिक संपर्क मार्ग पर लंबा जाम लग गया।

सड़कों से भीड़ गायब घरों व दुकानों में टीवी से चिपके रहे क्रिकेट प्रेमी

विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और भारत के बीच हो रहे मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। हालांकि, धर्मशाला व कांगड़ा शहर में बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था नहीं की गई है। लेकिन दुकानों पर लोगों का खूब हुजूम उमड़ रहा है। सड़कों पर आम दिनों के मुकाबले कम भीड़ दिखी। लोग घरों में बैठकर मैच देखने के लिए टीवी के पास बैठे रहे। धर्मशाला के कोतवाली बाजार में एक दुकान पर मैच देख रहे क्रिकेट प्रेमी राकेश, रणधीर शेखरी, मनोज, मोहिंद्र सिंह ने कहा टीम इंडिया ने बॉलिंग करते हुए पहले पांच ओवर में बेहतर शुरुआत की, लेकिन अब थोड़ा गेंदबाजी में धार नहीं दिख रही। हालांकि क्रिकेट प्रेमी पूरी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि जीतेगी तो टीम इंडिया ही। लोगों में प्रशासन की ओर से बड़ी स्क्रीन न लगाए जाने को लेकर आक्रोश भी दिखा।

chat bot
आपका साथी