धर्मशाला टी-20: 19 सितंबर से मिलेगा टिकटों का पैसा, चार से ज्‍यादा टिकटें खरीदी हैं तो भूल जाएं रिफंड

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच बारिश के कारण रद हुए टी 20 मैच की टिकटों के पैसे दर्शकों को 19 सितंबर से लौटाए जाएंगे।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 01:51 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 04:08 PM (IST)
धर्मशाला टी-20: 19 सितंबर से मिलेगा टिकटों का पैसा, चार से ज्‍यादा टिकटें खरीदी हैं तो भूल जाएं रिफंड
धर्मशाला टी-20: 19 सितंबर से मिलेगा टिकटों का पैसा, चार से ज्‍यादा टिकटें खरीदी हैं तो भूल जाएं रिफंड

धर्मशाला, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच बारिश के कारण रद हुए टी 20 मैच की टिकटों के पैसे दर्शकों को 19 सितंबर से लौटाए जाएंगे। स्टेडियम के गेट नंबर एक के साथ स्थापित बाॅक्स ऑफिस में ऑफलाइन टिकटें खरीदने वालों को भुगतान होगा। जिन दर्शकों ने ऑनलाइन टिकटें खरीदीं थी, उन्हें पैसा विशेष लिंक पर अपनी टिकट अपलोड करने के बाद रिफंड होगा। यह रिफंड ऑनलाइन ही होगा। रविवार को यह मैच बारिश के कारण पूरी तरह से धुल गया था और हजारों की संख्या में आए दर्शकों को मायूसी का सामना करना पड़ा था। मैच रद होने के कारण जहां क्रिकेट प्रेमी निराश हुए तो एचपीसीए सहित बीसीसीआई को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा है।

मैच के रद होने के बाद से ही एचपीसीए ने टिकटों के रिफंड को लेकर सभी को आश्वस्त कर दिया था कि शीघ्र ही लोगों को उनकी टिकटों का पैसा लौटा दिया जाएगा। दर्शक स्टेडियम के बाॅक्स ऑफिस में 19 से 22 सितंबर तक स्टैंड के हिसाब से पैसा हर दिन सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक ले सकेंगे। एक व्यक्ति को केवल चार ही टिकटों का रिफंड मिल पाएगा। जिसके लिए उसे टिकटों के साथ अपना पहचान पत्र भी दिखाना होगा। अगर कोई व्यक्ति टिकट या पहचान पत्र नहीं दिखा पाता है उसे पैसे वापस नहीं मिलेंगे।

19 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर वेस्ट स्टैंड 1, 2 और 3, पवेलियन टैरेस और कॉर्पोरेट बॉक्स की टिकटों के पैसे रिफंड होंगे। 20 सितंबर को ईस्ट स्टैंड 1, 2 व 3 और क्लब लांज पवेलियन के टिकटों की राशि वापिस होगी। जबकि नॉर्थ स्टैंड 1 (लेवल 1), नॉर्थ स्टैंड 2, 2 (लेवल 1), नॉर्थ पवेलियन और नॉर्थ वेस्ट के स्टैंड्स के लिए ली गई टिकटों की राशि का पैसा 21 व 22 सितंबर को मिलेगा।

chat bot
आपका साथी