शाहपुर छिंज मेले में हाेंगे मुख्यतिथि आप के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

इस बार तीन साल बाद हो रही शाहपुर की वार्षिक छिंज मेला में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होंगे।सत्येंद्र जैन पहली बार कांगड़ा ज़िला के शाहपुर आ रहे है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 29 Mar 2022 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 29 Mar 2022 06:03 PM (IST)
शाहपुर छिंज मेले में हाेंगे मुख्यतिथि आप के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन
छिंज मेला में आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होंगे।

धर्मशाला,जागरण टीम। इस बार तीन साल बाद हो रही शाहपुर की वार्षिक छिंज मेला में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होंगे।सत्येंद्र जैन पहली बार कांगड़ा ज़िला के शाहपुर आ रहे है,ऐसे में उनके स्वागत के लिए तैयारियां शुरू हो गई है।पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा क्षेत्र की सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है।

कांग्रेस व भाजपा के कई नेता व लोग आम आदमी पार्टी का दामन थाम चुके है तथा अब जिस तरह से आप नेताओं की प्रदेश के छिंज मेलों में एंट्री शुरू हो गई है,उससे अन्य राजनीतिक पार्टियों की सर दर्दी और बढ़ गई है।सत्येंद्र जैन 31 मार्च को शाम करीब चार बजे शाहपुर मेला में पहुंचेंगे।शाहपुर के आम आदमी पार्टी नेता व मेला कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक ठाकुर ने बताया कि सत्येंद्र जैन का शाहपुर पहुंचने पर ढ़ोल नगाड़ों व बैंड बाजों के साथ भव्य स्वागत किया जाएगा।उन्होंने बताया कि सत्येंद्र जैन चार बजे मेला मैदान में पहुंचेंगे तथा मेला भ्रमण करने के बाद छिंज अखाड़ा में पहुंचेंगे।जैन विजेता,उपविजेता पहलवानों को सम्मानित करेंगे।उन्होंने बताया कि सत्येंद्र जैन के शाहपुर आगमन को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री है तथा अभी हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है।सत्येंद्र जैन, कार्यभार संभालते ही सक्रिय हो गए है।उनका यह दौरा पार्टी के लिए अहम माना जा रहा है।

बड़ी बात यह है कि शाहपुर के मेले में हज़ारों की भीड़ उमड़ती है,ऐसे में इस मेले में आम आदमी पार्टी के प्रभारी की एंट्री से नए समीकरण उभरने का सम्भावनाएं है। वहीं वह इसी दिन सायं धर्मशाला में भी लाेगो के साथ बैठकें करेंगे वहीं धर्मशाला विस क्षेत्र से आप के साथ जुड़े राकेश चौधरी ने बताया कि सत्येंद्र जैन इसी दिन धर्मशाला में भी होंगे। और पहली को कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

chat bot
आपका साथी