ज्वालामुखी के चंगर क्षेत्र में सड़कों की हालत खस्ता, लोग परेशान

ज्वालामुखी ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष एवं सुरानी पंचायत के पूर्व प्रधान प्रताप सिंह राणा ने बताया कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के चंगर क्षेत्र की सड़कों की हालत अत्यंत दयनीय हो गई है। जिससे लोगों का जीना दूभर हो गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 12:41 PM (IST)
ज्वालामुखी के चंगर क्षेत्र में सड़कों की हालत खस्ता, लोग परेशान
चंगर क्षेत्र की सड़कों की हालत दयनीय हो गई है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। ज्वालामुखी ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष एवं सुरानी पंचायत के पूर्व प्रधान प्रताप सिंह राणा ने बताया कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के चंगर क्षेत्र की सड़कों की हालत दयनीय हो गई है। जिससे लोगों का जीना दूभर हो गया है।

उन्होंने कहा कि सुरानी से लगड्डू सड़क की हालत खराब हैं। ज्वालामुखी से सुरानी सड़क ज्वालामुखी से खुंडियां सड़क ज्वालामुखी से चंबा पतन सड़क के अलावा और भी कई दर्जनों सड़कें ऐसी हैं। जिनकी हालतखस्ता चल रही है। लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। कई सड़कों पर भूस्खलन हो गया है। कुछ दिन के लिए रोड भी बंद रहे परंतु कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कई बार शिकायतें की गई परंतु कोई सुनने को तैयार नहीं है।

उन्होंने स्थानीय विधायक रमेश धवाला से आग्रह किया है कि चंगर क्षेत्र की इन सड़कों की सुध ली जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि सड़कों की हालत खराब होने की वजह से कई लोग सड़क दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। लोगों का आना-जाना मुश्किल हो गया है। दो पहिया वाहन चालकों की हालत सबसे ज्यादा खराब हो रही है। इसलिए सरकार समय रहते इन सड़कों की दशा सुधारे वरना आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार का भारी विरोध होगा।

यह बोले अधिशाषी अभियंता

लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता दिनेश कुमार ने कहा कि मौसम खराब होने की वजह से आज कल सड़कों का काम धीमा पड़ा है परंतु मौसम अनुकूल होते ही सड़कों की मरम्मत करवाई जाएगी जहां नई सड़कें बनाने होगी वहां बनाई जाएगी l

chat bot
आपका साथी