राकेश पठानिया ने किया जड़ा - बासा कुर्दवालां सड़क का भूमि पूजन

वन युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत लम्बानाल में 67 लाख रुपये की लागत से बनने वाले जड़ा से बासा कुर्दवालां सड़क का भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि नई पंचायतों के गठन से इन क्षेत्रों में विकास को और गति मिलेगी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:32 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:32 PM (IST)
राकेश पठानिया ने किया जड़ा - बासा कुर्दवालां सड़क का भूमि पूजन
वन मंत्री राकेश पठानिया खैरियां पंचायत में 66.27 लाख रुपये की लागत से बनने सड़क का भूमिपूजन करते हुए ।

नूरपुर, जेएनएन। वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत लम्बानाल में 67 लाख रुपये की लागत से बनने वाले जड़ा से बासा कुर्दवालां सड़क का भूमि पूजन किया। इससे

पूर्व उन्होंने खैरियां में दस लाख रुपए की लागत से निर्मित पटवार भवन का भी लोकार्पण किया।

इस अवसर पर राकेश पठानिया ने कहा कि इस सड़क के बनने से लोगों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हुई है तथा इससे साथ लगती चार गांवों की जनता लाभान्वित होगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के हर गांव को सड़क मार्ग से जोड़ना उनकी प्राथमिकता है। पठानिया ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा नूरपुर विधानसभा क्षेत्र में जिन आठ नई पंचायतों का गठन किया गया है उसमें से खैरियां के  लिए भी बडूही नाम से नई पंचायत का गठन किया गया है।

उन्होंने कहा कि नई पंचायतों के गठन से इन क्षेत्रों में विकास को और गति मिलेगी। इस मौके पर एसडीएम विपिन वर्मा ने खैरियां मुख्यातिथि का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा उपमंडल  में राजस्व मामलों के घर-द्वार पर प्राथमिकता के आधार पर निपटाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त लोगों को  घर बैठे ही  जरूरी प्रमाण- पत्र प्राप्त करने हेतु ई-डिस्ट्रिक्ट प्रणाली की सुविधा प्रदान की गई। इस मौसम पर एसडीएम विपिन वर्मा, डीएफओ बसु कौशल, बीडीओ डॉ. रोहित शर्मा,  नायब तहसीलदार देस राज ठाकुर, भाजपा नेता भवानी पठानिया, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता दिनेश धीमान, सहायक अभियंता जेएस राणा, नूरपुर मंडल भाजपा के अध्यक्ष  कुलदीप पाठक व खैरियां के पूर्व प्रधान कुलदीप पठानिया सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व भाजपा नेता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी