मिशन मोदी रिपीट के लिए कमेटियों का होगा गठन : सुशांत

mission modi repeat, मिशन मोदी पीएम अगेन-2019 के प्रदेश अध्य्क्ष राजन सुशांत कहा रिपीट मिशन के लिए कमेटियां गठित की जाएंगी।

By Edited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 08:50 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 10:50 AM (IST)
मिशन मोदी रिपीट के लिए कमेटियों का होगा गठन : सुशांत
मिशन मोदी रिपीट के लिए कमेटियों का होगा गठन : सुशांत

जेएनएन, देहरा। राजन सुशांत ने कहा मोदी रिपीट मिशन को पूर्णतया सफल करना उद्देश्य है। हिमाचल की जो सभी जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे पूर्णतया निभाया जाएगा। मुहिम के चलते हिमाचल में एक माह के भीतर कमेटियां गठित कर ली जाएंगी, जिसके लिए अभियान शुरू किया गया है। यह बात मिशन मोदी पीएम अगेन-2019 के नवनियुक्त प्रदेश अध्य्क्ष डॉ. राजन सुशांत ने वीरवार को देहरा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

सुशांत ने कहा प्रदेश भाजपा में कहीं भी टकराव नहीं रहना चाहिए अगर कहीं ऐसा हो तो सभी स्थानीय कार्यकर्ताओं व नेताओं की कमियों को सुलझाया जाएगा। हर हाल में चारों सीट पर भगवा लहराना है। पार्टी की कई मर्यादाएं हैं सभी कार्यकर्ताओं ने उन पर पूर्णतया अमल करना है। मोदी का सपना भारत को विश्व गुरु बनाना है। मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर भारत को विश्व गुरु बनने से विश्व की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती। पत्रकारों के कई सवालों को टालते हुए उन्होंने कहा कि अब मेरा एक ही एजेंडा है और मैं अब इसी पर अटल हूं। उन्होंने कहा कि मोदी मिशन रिपीट अभियान के लिए दिन-रात जी तोड़ मेहनत जारी है।

chat bot
आपका साथी