सड़क की हालत न सुधरी तो कार्यालय का होगा घेराव

सड़क की हालात सुधारने की मांग संवाद सहयोगी जगोरी संस्था के सहयोग से ततवानी पंचायत में महिला शक्ति की बैठक हुई । जिसमें सड़क का मुद्दा उठाया गया। रोष इस बात को लेकर जाहिर किया गया कि पिछले दो वर्षो से रैत से झीरबल्ला की सड़क हालात खराब है परंतु प्रशासन ने आज तक इस सड़क की ओर कोई ध्यान नहीं दिया है। जगोरी संस्था की प्रवक्ता सोनिका ने बताया कि ज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 09:38 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:21 AM (IST)
सड़क की हालत न सुधरी तो कार्यालय का होगा घेराव
सड़क की हालत न सुधरी तो कार्यालय का होगा घेराव

संवाद सहयोगी, गगल : रैत-झीरबल्ला सड़क की हालत खस्ता होने पर महिला शक्ति संगठन ने रोष जताया है। मार्ग की हालत न सुधारने का विभाग व प्रशासन पर आरोप लगाया है। संगठन ने निर्णय लिया कि अगर इस महीने में सड़क का कार्य न हुआ तो वे लोक निर्माण विभाग के कार्यालय का घेराव करेंगे।

मंगलवार को जगोरी संस्था के सहयोग से ततवानी पंचायत में महिला शक्ति संगठन की बैठक हुई। इसमें सड़क का मुद्दा उठाया गया। उन्होंने कहा कि दो साल से मार्ग की हालत खस्ता है। जगोरी संस्था की प्रवक्ता सोनिका ने बताया कि बैठक में लोगों की एक मांग थी कि सड़क की हालत सुधारी जाए।

पंचायत प्रधान भीमराज व उपप्रधान कुलदीप ने बताया कि सड़क की समस्या बारे कई बार प्रशासन से गुहार लगा बैठे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। सबसे ज्यादा समस्या स्कूल के बच्चों की होती है जिन्हें बरसात में सड़क खराब होने व बस सुविधा न होने के कारण जीपों में मच्छयाल तक पहुंचाना पड़ता है।

बैठक में संगठन की महिला प्रधान रेखा देवी, सचिव बीना देवी, प्रधान कुंती देवी, कुशला, कमलेश, रीतू, बबली, पूजा, मीना, रचना, निशा, केशु देवी, सुनीता, सुषमा, शकुंतला, सत्या, रंजना, पुष्पा, कमलेश कुमारी, श्रेष्ठा, मुनीशा व सोनिका मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी