इंटरनेट मीडिया पर पहली की दोस्ती, फिर वायरल किया अश्लील वीडियो

शिमला की एक युवती को इंटरनेट पर आनलाइन गेम्स के जरिये एक शख्स से दोस्ती करना महंगा पड़ा। शख्स ने युवती के अश्लील वीडियो बनाए और इसे वाट्सएप व टेलीग्राम पर वायरल कर दिया। युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है।

By Neeraj Kumar AzadEdited By: Publish:Thu, 23 Jun 2022 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jun 2022 10:51 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर पहली की दोस्ती, फिर वायरल किया अश्लील वीडियो
इंटरनेट मीडिया पर पहली की दोस्ती, फिर वायरल किया अश्लील वीडियो। जागरण आर्काइव

शिमला, जागरण संवाददाता। राजधानी शिमला की एक युवती को इंटरनेट पर आनलाइन गेम्स के जरिये एक शख्स से दोस्ती करना महंगा पड़ा। शख्स ने युवती के अश्लील वीडियो बनाए और इसे वाट्सएप व टेलीग्राम पर वायरल कर दिया। युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक कोविड लाकडाउन के बाद जब युवती ने आरोपित अनस मिर्जा से बात करना बंद किया तो उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उसने इंटरनेट पर एडिट कर युवती के अश्लील वीडियो बनाए और इन्हें वायरल कर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित ने युवती के करीबी रिश्तेदारों के वाट्सएप नंबर जुटाए और वीडियो को उन्हें भेज दिया। युवती के पास जब उसके आपत्तिजनक वीडियो पहुंचे, तो उसने बताया कि ये वीडियो एडिट कर अनस मिर्जा ने बनाए हैं। शिकायतकर्ता युवती के मुताबिक आरोपित ने उसकी एक दोस्त का भी आपत्तिजनक वीडियो बनाया और इसे रिश्तेदारों में वायरल किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला से उधार दिए 10 हजार मांगे तो कर दी पुरुष की पिटाई

शहर के स्कैंडल प्वाइंट पर दोपहर के समय दिनभर स्थानीय लोगों से लेकर सैलानियों की चहलकदमी रहती है। वीरवार दोपहर के समय महिला ने यहां पर एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। महिला की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए लोगों ने भी कोशिश की, लेकिन महिला उसे छोडऩे के लिए तैयार नहीं दिखी। इसी बीच किसी व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने मौके पर आकर महिला से व्यक्ति को छुड़ाने का प्रयास किया, इस दौरान भी महिला ने पुरुष पर कई बार लात व हाथों से वार किए। इसके बाद पुलिस दोनों को छुड़ाकर सदर थाने ले गई।

पुलिस के मुताबिक, महिला को व्यक्ति ने दस हजार रुपये उधार दिए थे। महिला से व्यक्ति ने जब पैसे मांगे तो महिला उससे इतनी नाराज हो गई कि उसने स्कैंडल प्वाइंट पर ही हमला बोल दिया। इस दौरान काफी लोगों को हुजूम लग गया। महिला घणाहट्टी शिमला की रहने वाली है तो व्यक्ति घुमारवीं का रहने वाला बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी