परौर व जसूर में शव मिलने से सनसनी

भवारना। पुलिस थाना भवारना के तहत आते क्षेत्र परोर में पुल के नीचे किसी अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को भवारना पुलिस को सूचना मिली कि परोर पुल के नीचे कोई अज्ञात व्यक्ति गिरा हुआ है।जब पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो पुल से नीचे गिरने वाला व्यक्ति की मौत हो चुकी थी।पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है और मौत का कारण पुल से छलांग लगाने की ही बजह लग रही है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।मामले की पुष्टि एसएचओ सुरेंद्र ठाकुर ने की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 09:35 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 09:35 PM (IST)
परौर व जसूर में शव मिलने से सनसनी
परौर व जसूर में शव मिलने से सनसनी

जागरण टीम, भवारना/जसूर : पुलिस थाना भवारना के तहत परौर व नूरपुर थाना के जसूर में मंगलवार को शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पहले मामले में मंगलवार को भवारना पुलिस को सूचना मिली कि परौर पुल के नीचे कोई अज्ञात व्यक्ति पड़ा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। डीएसपी पालमपुर विकास धीमान ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। साथ ही फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने भी मौके पर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। एसएचओ सुरेंद्र ठाकुर ने इस बाबत पुष्टि की है। उधर, जसूर में भी व्यक्ति का शव मिला है। मंगलवार सुबह लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि पंचायत समिति के शॉ¨पग कांप्लेक्स के समीप निर्माणाधीन दुकान में एक व्यक्ति रात से अचेत अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो व्यक्ति को मृत पाया। थाना प्रभारी नूरपुर ओंकार ¨सह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि मृतमृत मानसिक रोगी लग रहा है। सिविल अस्पताल नूरपुर में शव का पोस्टमार्टम करवाया है और 72 घंटे तक शिनाख्त के लिए रखा जाएगा।

......................

ठाकुरद्वारा में दुकानों से बैटरियां चुराने का प्रयास

जागरण संवाददाता, पालमपुर : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ठाकुरद्वारा में सोमवार रात दुकान से बैटरियां चुराने का प्रयास किया गया है। जिस समय चोर दुकान से बैटरियां निकाल रहे थे तो वहां से गुजर रहे ट्रक चालक ने उन्हें देखकर शोर मचाया और इसके बाद आरोपित 16 बैटरियां वहीं छोड़कर भाग गए। सोमवार रात करीब ढाई बजे चालक टिक्कू जब घर के समीप खड़े ट्रक को लेने जा रहा था तो उसने देखा कि सामने बैटरी की दुकान का शटर उठा हुआ था तथा चार-पांच लोग बैटरियां उठाकर बाहर रख रहे थे। यह देखकर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी उठ गए। इसके बाद चोर बैटरियां छोड़कर भाग गए। दुकान मालिक तिलक राज ने बताया कि आठ हजार रुपये की नकदी चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि बैटरियों को आरोपित ले जाने में नाकाम रहे हैं।

chat bot
आपका साथी