घुमारवीं में बच्‍चा चुराने का प्रयास, पुलिस कर्मी नशे में धुत होकर मौके पर पहुंचे, रातभर चला ड्रामा

पुलिस थाना भराड़ी के तहत हटवाड पंचायत में हुए बच्चे के अपहरण की कोशिश के मामले में सूचना देने के करीब डेढ़ घंटे के बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Aug 2019 02:43 PM (IST) Updated:Thu, 22 Aug 2019 02:43 PM (IST)
घुमारवीं में बच्‍चा चुराने का प्रयास, पुलिस कर्मी नशे में धुत होकर मौके पर पहुंचे, रातभर चला ड्रामा
घुमारवीं में बच्‍चा चुराने का प्रयास, पुलिस कर्मी नशे में धुत होकर मौके पर पहुंचे, रातभर चला ड्रामा

भराड़ी, जेएनएन। पुलिस थाना भराड़ी के तहत हटवाड पंचायत में हुए बच्चे के अपहरण की कोशिश के मामले में सूचना देने के करीब डेढ़ घंटे के बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। लेकिन वो भी शराब के नशे में धुत्त होकर। इस दौरान मौके पर पकडे़ गए आरोपित को ग्रामीणों ने नशे में धुत्त पुलिस कर्मियों को सौंपने से इंकार कर दिया। मौके पर पहुंची पंतेहड़ा पंचायत की प्रधान एवं राज्य महिला कल्याण बोर्ड की सदस्य भाजपा नेत्री शीतल भारद्वाज ने पुलिस के आला अधिकारियों के मोबाइल नंबरों पर कई फोन किए, लेकिन किसी का जवाब नहीं आया। इस पर ग्रामीणों ने जब पुलिस कर्मियों का वीडियो बनाना शुरू किया तो एक पुलिस कर्मी अंधेरे में ओझल हो गया। पुलिस कर्मी इतना नशे में था कि वह भागते हुए कई बार लुढ़का।

टीम के प्रभारी पुलिस कर्मी को तलाशने में लगे रहे। करीब एक घंटे के बाद वह सड़क के किनारे पर खडा़ मिला, जिसे पुलिस कर्मियों ने मौके पर अपनी जीप में बिठा लिया और साथ में ग्रामीणों की ओर से पकडे़ गए युवक को भी ले गए। मामला यहीं शांत नहीं हुआ पंचायत प्रधान ने डीसी राजेश्वर गोयल को रात के करीब तीन बजे फोन कर पुलिस की हालत बताई। इस बीच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने काफी देर के बाद फोन उठाया तो उन्हें इस बारे में जानकारी दी गई। इसके बाद तड़के घुमारवीं पुलिस थाने से एसएचओ राकेश रॉय ने भराडी पुलिस थाने में जाकर सभी पुलिस कर्मियों का मेडिकल करवाया है। इनके रक्त के नमूने भी ले लिए गए हैं।

पंतेहडा पंचायत की प्रधान शीतल भारद्वाज ने बताया कि उन्हें बुधवार की रात को करीब साढ़े 12 बजे पटटा के पास पड़ने वाले एक गांव के रहने वाले योगराज ने फोन करके बताया कि वह हटवाड में किसी रिश्तेदार के कार्यक्रम में गए थे। इस दौरान वहां पर कुछ अन्‍य राज्‍यों के लोगों ने उनकी पत्नी से चार माह की बच्ची के अपहरण की कोशिश की। इस दौरान रात को उन्होंने इन मजदूरों में से एक को दबोच लिया और बाकी दो मौके से भागने में कामयाब हो गए।

chat bot
आपका साथी