पुलिस ने ख़बली मरेहड़ा में एक व्यक्ति को105 ग्राम चरस सहित किया गिरफ्तार

मरेहड़ा में ट्रैफिक चेकिंग के दौरान एक 38 वर्षीय व्यक्ति से 105 ग्राम चरस बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है। बताया जा रहा देहरा पुलिस नियमित तौर पर ट्रैफिक चेकिंग कर रही थी उसी दौरान एक गाड़ी में आ रहे व्यक्ति से पुलिस ने चरस बरामद की है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 13 Jan 2022 09:37 AM (IST) Updated:Thu, 13 Jan 2022 09:37 AM (IST)
पुलिस ने ख़बली मरेहड़ा में एक व्यक्ति को105 ग्राम चरस सहित किया गिरफ्तार
पुलिस ने 38 वर्षीय व्यक्ति से 105 ग्राम चरस बरामद की है।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। उपमंडल देहरा के तहत पड़ती पंचायत ख़बली मरेहड़ा में बीती रात गश्त एवं ट्रैफिक चेकिंग के दौरान एक 38 वर्षीय व्यक्ति से 105 ग्राम चरस बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है। बताया जा रहा देहरा पुलिस नियमित तौर पर ट्रैफिक चेकिंग कर रही थी उसी दौरान एक गाड़ी में आ रहे व्यक्ति से पुलिस ने चरस बरामद की है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बाबा बडोह का रहने वाला बताया जा रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि देहरा पुलिस ने उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

देहरा पुलिस किसी भी सूरत में नशे के सौदागरों को बख्शा नहीं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया है और यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। वहीं शाहपुर पुलिस ने पलवाला में अविनाश उर्फ काका निवासी गोहजू तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा की दुकान से छह बोतल देसी शराब बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, खुंडिया थाने के तहत पुलिस ने वारीकलां के नजदीक गाहराया में अभिषेक निवासी वार्ड पांच नियर गर्ल स्कूल जोगिंद्रनगर जिला मंडी की गाड़ी नंबर एचपी29सी 8877 से 200 पेटी देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी