सुंडला में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत व युवक की हालत गंभीर

Sundla Accident लचोड़ी सुंडला मार्ग पर सोमवार सुबह एक बेकाबू ट्रक चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 03:16 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 03:16 PM (IST)
सुंडला में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत व युवक की हालत गंभीर
सुंडला में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत व युवक की हालत गंभीर

सुरंगानी/सुंडला, जेएनएन। लचोड़ी सुंडला मार्ग पर सोमवार सुबह एक बेकाबू ट्रक चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक नंबर एचपी 81-1744 में सवार युवती की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल काकू पुत्र चमारू राम निवासी करवाल डाकघर पणताह तहसील सलूणी ज़िला चंबा को उपचार के लिए सुंडला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

सूचना मिलते ही सुंरगानी चौकी का पुलिस दल मौके पर पहुंचा तथा जांच शुरू की। पुलिस के पहुंचने से पहले ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने फरार अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्रक चलाने पर धारा 279,337, 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सुबह लचोड़ी-सुंडला मार्ग पर बाइक में सवार 19 वर्षीय अनीता देवी व काकू राम दोनों निवासी करवाल डाकघर पणताह तहसील सलूणी ज़िला चंबा सुंडला जा रहे थे। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक नंबर एचपी 73-3722 ने जन्ना के पास बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक पर बैठी अनीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई जिस ने मौके पर दम तोड़ दिया। जब तक आसपास के लोग बचाव एवं राहत कार्य के लिए मौके पर पहुंचते ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि लोग जैसे ही घायलों की सहायता के लिए वहां पहुंचे तो अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गए, जबकि घायल का सुंडला में उपचार चल रहा है।

लचोड़ी-सुंडला मार्ग पर और बाइक की टक्कर हुई है। जिसमें ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जबकि बाइक में सवार एक युवती की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। जिस पर जांच शुरू कर दी है। -डॉ. मोनिका, एसपी चंबा।

chat bot
आपका साथी