कुल्‍लू पुलिस ने एक किलो 312 ग्राम चरस सहित पकड़ी ढाबा संचालक महिला

जिला कुल्लू के कसोल में शगुन ढाबा से पुलिस ने एक किलो 312 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित की पहचान 36 वर्षीय अंजलि पत्नी थमान पुन निवासी कसोल जिला कुल्लू के रूप में हुई है। शगुन ढाबा में चरस तस्करी का कारोबार होता है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:16 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:16 AM (IST)
कुल्‍लू पुलिस ने एक किलो 312 ग्राम चरस सहित पकड़ी ढाबा संचालक महिला
जिला कुल्लू के कसोल में शगुन ढाबा से पुलिस ने एक किलो 312 ग्राम चरस बरामद की है।

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू के कसोल में शगुन ढाबा से पुलिस ने एक किलो 312 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित की पहचान 36 वर्षीय अंजलि पत्नी थमान पुन निवासी कसोल जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस के सूत्रों ने सूचना दी कि कसोल में शगुन ढाबा में चरस तस्करी का कारोबार होता है। यहां पर काफी समय से चरस बेचने का अवैध कारोबार चल रहा है।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने गत दिन सुनियोजित तरीके से शगुन ढाबा कसोल में रेड की तो वहाँ पर एक किलो 312 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि शगुन ढाबा में काफी मात्रा में चरस एकत्र की गई है। लेकिन मौके पर तलाशी करने पर करीब 1 किलो से अधिक चरस बरामद की गई। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक खोलो कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मणिकर्ण घाटी के कसोल मैं पुलिस को चर्च के कारोबार की सूचना मिली थी इसी आधार पर रेड की गई और 1 किलो 312 ग्राम चरस सहित ढाबा संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच करनी आरंभ कर दी है। इस दौरान आरोपित से पूछताछ की जाएगी कि चरस कहां से आती थी और इसमें और कौन-कौन लोग शामिल थे। इस मामले में हर पहलू की जांच कर चरस तस्करी में संलिप्त किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा।

chat bot
आपका साथी