कार ईटों के ढेर से टकराई; एक की मौत, चार घायल

नगरोटा बगवां-पठियार संपर्क मार्ग पर गांव चाहड़ी के समीप सड़क किनारे इटो के ढेर से शुक्रवार देर रात अनियत्रित होकर एक कार टकरा गई। इससे नगरोटा बगवां के नजदीकी गांव कीर चंबा निवासी सुरेश कुमार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 08:40 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 08:40 AM (IST)
कार ईटों के ढेर से टकराई; 
एक की मौत, चार घायल
कार ईटों के ढेर से टकराई; एक की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, नगरोटा बगवां : नगरोटा बगवां-पठियार संपर्क मार्ग पर शुक्रवार रात चाहड़ी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगाए ईटों के ढेर से टकरा गई। हादसे में कीरचंबा निवासी सुरेश कुमार की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल युवकों हनीश, विकास, मनमीत व विशाल को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया है। पुलिस के अनुसार, पठियार गांव में एक शादी समारोह में भाग लेकर पांचों घर लौट रहे थे कि चाहड़ी में तेज रफ्तारकार अनियंत्रित हो गई तथा ईटों के ढेर से जा टकराई। डीएसपी पूर्णचंद्र ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

.......................

सड़क से कार हटाने के लिए कहा तो कर दिया बाप-बेटे पर हमला

संवाद सूत्र, रैहन : पुलिस चौकी रैहन के तहत रौड़ गांव में पिता और बेटे पर क्षेत्र के 12-14 लोगों ने लाठियों व रॉड से हमला कर दिया। घायल बाप-बेटे को सिविल अस्पताल नूरपुर में भर्ती करवाया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, रैहन के भटोली गांव का ठाकुर दास बनाल में दर्जी की दुकान करता है। शुक्रवार रात वह बेटे के साथ स्कूटर पर घर लौट रहा था तो रौड़ गांव में कुछ शरारती तत्वों ने गाड़ी लगाकर सड़क बंद कर दी थी। काफी देर इतंजार करने के बाद जब ठाकुर दास के बेटे ने सड़क से गाड़ी हटाने के लिए कहा तो शरारती तत्व उनसे उलझ पड़े व मारपीट करने लगे। इतने में भटोली गांव से जा रही बरात वहां पहुंची व बरातियों ने रुककर देखा तो कुछ युवक उनके ही गांव के ठाकुर दास को पीट रहे थे तो उन्होंने बाप-बेटे को आरोपितों से छुड़ाया। जैसे ही ठाकुर दास बेटे सहित घर पहुंचे तो 12-14 युवक अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर आए और लाठियों व रॉड से हमला कर दिया और बाद में भाग गए। घायलों को  सिविल अस्पताल फतेहपुर में प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी