बाइक व पिकअप की टक्कर में भानजी को परीक्षा दिलवाने ले जा रहे मामा की मौत

सलूणी-सुंडला मार्ग पर सोमवार को भंडार नामक स्थान पर एक पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 03 Jun 2019 06:06 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2019 06:17 PM (IST)
बाइक व पिकअप की टक्कर में भानजी को परीक्षा दिलवाने ले जा रहे मामा की मौत
बाइक व पिकअप की टक्कर में भानजी को परीक्षा दिलवाने ले जा रहे मामा की मौत

सलूणी, जेएनएन। सलूणी-सुंडला मार्ग पर सोमवार को भंडार नामक स्थान पर एक पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिस कारण बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी भांजी गंभीर घायल हो गई। घायल सपना कुमारी पुत्री भगत राम निवासी गांव मंदरवाड़(कपाल) पंचायत भड़ेला का मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार चल रहा है। जबकि, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक की पहचान धर्म चंद पुत्र प्रताप ङ्क्षसह निवासी गांव हलेला डाकघर कुंदवाडा तहसील सलूणी के रूप में हुई है। जबकि, पुलिस द्वारा पिकअप (एचपी-810160) चालक मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

धर्म चंद सोमवार सुबह अपनी भांजी सपना कुमारी को दसवीं के एसओएस की पेपर दिलवाने के लिए अपनी बाइक से सुंडला जा रहा था कि भंडार के समीप एक तेजरफ्तार पिकअप ने बाइक जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार मामा भांजी गंभीर घायल हो गए। पिकअप तथा बाइक के टकराने की जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। इस दौरान उन्होंने पुलिस इस बारे में सूचित किया। इसके उपरांत पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया। लेकिन, धर्म चंद ने घाव का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज में पहुंचने पर जब डॉक्टरों द्वारा जांच की गई तो उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि, धर्म चंद की भाजी पुष्पा को प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी