सैन्‍य सम्‍मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए अशोक कुमार, पत्‍नी और बच्‍चों ने सेल्‍यूट कर दी विदाई, देखिए तस्‍वीरें

Martyr Ashok Kumar श्रीनगर-बारामुला राजमार्ग पर लावेपोरा में आतंकी हमले में शहीद हुए पालमपुर उपमंडल के काहनफट्ट पंचायत के देहरू गांव के सीआरपीएफ जवान अशोक कुमार की शनिवार को राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव में अंत्येष्टि हुई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 01:10 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 01:16 PM (IST)
सैन्‍य सम्‍मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए अशोक कुमार, पत्‍नी और बच्‍चों ने सेल्‍यूट कर दी विदाई, देखिए तस्‍वीरें
आतंकी हमले में शहीद हुए पालमपुर के जवान अशोक कुमार को अंतिम विदाई देते पत्‍नी व बच्‍चे।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। Martyr Ashok Kumar, श्रीनगर-बारामुला राजमार्ग पर लावेपोरा में आतंकी हमले में शहीद हुए पालमपुर उपमंडल के काहनफट्ट पंचायत के देहरू गांव के सीआरपीएफ जवान अशोक कुमार की शनिवार को राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव में अंत्येष्टि हुई। शहीद अशोक कुमार को उनकी पत्‍नी व दोनों बच्‍चों ने सेल्‍यूट कर व‍िदाई दी। आंगन में इस दृश्‍य को देखकर हर कोई गमगीन था। अंत्येष्टि में विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार सहित प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। सीआइपीएफ की सैन्य टुकड़ी ने अंत्येष्टि स्थल पर शहीद को राजकीय सम्मान एवं गार्ड ऑफ ऑनर दिया। वहीं शहीद अशोक को उनके बेटे आदित्य ने मुखाग्नि दी।

शहीद अशोक की पत्नी, बेटा और बेटी हरियाणा के पिंजौर में रहते हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को सीआरपीएफ के जवान बलिदानी के परिवार को वहां से उनके पैतृक गांव देहरु लाए।

बतौर चालक 73वीं बटालियन में तैनात थे अशोक 

अशोक कुमार सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन में बतौर चालक तैनात थे। उनके निधन से माता-पिता सहित पत्नी सुषमा देवी और बेटा आदित्य और बेटी रिद्धिमा रो-रोकर बेहाल हैं। अशोक की शहादत की सूचना मिलने के बाद से ही उनकी माता बेसुध हैं। बेटे की याद में वह कई बार गश खाकर गिर गईं, जिन्हें अन्य महिलाओं ने संभाला।

पालमपुर के शहीद जवान अशोक कुमार को अंतिम विदाई देने के लिए श्‍मशानघाट पर पहुंची सीआरपीएफ की टुकड़ी व स्‍थानीय महिलाएं।

chat bot
आपका साथी