मंडी: घर के बाहर खड़ी पंचायत प्रधान की 34 लाख की गाड़ी चुरा ले गए चोर, देखिए हाईटेक चोरी का वीडियो

Hightech Thief Theft Car अब घर के बाहर खड़ी हाईटेक महंगी गाड़ियां भी चोरों से सुरक्षित नहीं हैं। मंडी के औट थाने के तहत वहां के प्रधान की 34 लाख की हाईटेक फार्च्‍यूनर गाड़ी को चोर रात को चुराकर ले गए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 08 Feb 2022 03:03 PM (IST) Updated:Tue, 08 Feb 2022 03:06 PM (IST)
मंडी: घर के बाहर खड़ी पंचायत प्रधान की 34 लाख की गाड़ी चुरा ले गए चोर, देखिए हाईटेक चोरी का वीडियो
औट में प्रधान की 34 लाख की हाईटेक फार्च्‍यूनर गाड़ी को चोर रात को चुराकर ले गए।

मंडी, जागरण संवाददाता। Hightech Thief Theft Car, अब घर के बाहर खड़ी हाईटेक महंगी गाड़ियां भी चोरों से सुरक्षित नहीं हैं। मंडी के औट थाने के तहत वहां के प्रधान की 34 लाख की हाईटेक फार्च्‍यूनर गाड़ी को चोर रात को चुराकर ले गए। इस चोरी काे करने में चोरों को एक घंटे का वक्त लगा। चोरी के लिए लैपटाप की मदद ली गई। घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है। औट के प्रधान भारत भूषण ने एक साल पहले 34 लाख रुपये की फार्च्‍यूनर गाड़ी खरीदी थी। एचपी 48 ए 5009 नंबर की यह गाड़ी घर के बाहर ही सड़क किनारे खड़ी थी। रात करीब दो बजे दो चोर गाड़ी के पास पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पहले गाड़ी को जांचा और स्प्रे के जरिये  इसके इंडीगेटर को बंद किया।

इसके बाद गाड़ी के शीशे को तोड़ा और उसके बाद दरवाजे को खोलकर गाड़ी के अंदर जाकर सुरक्षा प्रणाली के सायरन को बंद किया। करीब एक घंटे की कार्रवाई के बाद 3 बजकर 10 मिनट पर वह गाड़ी को चुराकर वहां से भाग गए।

पंचायत प्रधान भारत भूषण ने बताया सुबह जब उन्होंने सुबह गाड़ी अपनी जगह पर नहीं देखी तो पहले उनको लगा कि उनका भाई गाड़ी लेकर न गया हो। जब उनके भाई ने मना किया तो उनको गाड़ी चोरी का शक हुआ। वहीं मौके पर ही कांच भी टूटा हुआ मिला तो उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरा की रिकार्डिंग को देखा तो उनको गाड़ी चोरी होने का पता चला।

मण्डी के औट थाने के तहत 34 लाख की फॉर्च्यूनर गाड़ी के चुरा ले गए चोर pic.twitter.com/3iBxqr3zRK

— MUKESH MEHRA Amayra anu (@MukeshAmayraanu) February 8, 2022

उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है। एएसपी विवेक चैहल ने बताया चोरी की वारदात के तुरंत बाद सभी नाकों सहित पंजाब पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया। साथ ही गाड़ी का नंबर और फोटो भी भेज दी गई है।

chat bot
आपका साथी