मंडी के औट में हुए कार हादसे में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी ने भी तोड़ा दम, आइजीएमसी में ली आखिरी सांस

Mandi Aut Car Accident मंडी के औट थाना के तहत शाला गांव में हुए कार हादसे में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी अक्षरा ने भी दम तोड़ दिया। उसने आइजीएमसी शिमला में अंतिम सांस ली। रविवार सुबह शाला निवासी गीतानंद और डिंपल परिवार के साथ गणेश मंदिर जा रहे थे

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 17 Jan 2022 11:13 AM (IST) Updated:Mon, 17 Jan 2022 11:13 AM (IST)
मंडी के औट में हुए कार हादसे में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी ने भी तोड़ा दम, आइजीएमसी में ली आखिरी सांस
शाला गांव में हुए कार हादसे में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी अक्षरा ने भी दम तोड़ दिया।

मंडी, जागरण संवाददाता। Mandi Aut Car Accident, जिला मंडी के औट थाना के तहत शाला गांव में हुए कार हादसे में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी अक्षरा ने भी दम तोड़ दिया। उसने आइजीएमसी शिमला में अंतिम सांस ली। रविवार सुबह शाला निवासी गीतानंद और डिंपल परिवार के साथ गणेश मंदिर जा रहे थे, तो घर से कुछ दूरी पर इनकी कार खाई में गिर गई। हादसे में गीतानंद और डिंपल की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीन बच्चाें 11 वर्षीय अक्षरा, नौ वर्षीय बेटी दीक्षा और पांच वर्षीय बेटा भुवनेश्वर घायल हुए थे। इनको कुल्लू अस्पताल ले जाया गया था। यहां से अक्षरा की गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था, जहां पर देर रात को अक्षरा ने दम तोड़ दिया।

औट थाना प्रभारी ललित महंत ने बताया कि लड़की की मौत की सूचना के बाद शिमला में ही उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पंचायत प्रधान नीला देवी ने कहा लड़की का शव गांव में पहुंचने पर देर शाम तक उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। उन्होंने प्रदेश सरकार से प्रभावित परिवार और दोनों बच्चों को उचित आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की है।

बता दें कि गीतानंद अपने ससुराल शिवाबदार में रहता था और दो दिन के लिए घर आया था और मंदिर में दर्शन करने के बाद उन्होंने वापस शिवाबदार जाना था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। दुखद हादसे में हंसता खेलता परिवार पूरी तरह से टूट गया।

chat bot
आपका साथी