लंज में ट्रक के नीचे दबने से 32 वर्षीय चालक की मौत, सीमेंट ब्‍लाक से लोड थी गाड़ी Kangra News

Lanj Truck Accident लंज चौकी के तहत एक दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। चालक ट्रक के नीचे दबने से मौत के मुंह में समा गया। दो घंटे की मशक्त व क्रेन की मदद से जब तक चालक को ट्रक के नीचे से निकाला गया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 07:58 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 07:58 AM (IST)
लंज में ट्रक के नीचे दबने से 32 वर्षीय चालक की मौत, सीमेंट ब्‍लाक से लोड थी गाड़ी Kangra News
पुलिस थाना कांगड़ा की लंज चौकी के तहत एक दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। Lanj Truck Accident, पुलिस थाना कांगड़ा की लंज चौकी के तहत एक दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। चालक ट्रक के नीचे दबने से मौत के मुंह में समा गया। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्त व क्रेन की मदद से जब तक चालक को ट्रक के नीचे से निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। कांगड़ा पुलिस थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया सीमेंट ब्लाक लेकर हारचक्कियां जा रहा ट्रक लंज के पास अनियत्रित हो गया और पहाड़ी से टकरा गया। चालक ने तुरंत ट्रक से छलांग लगा दी और इसी दौरान सीमेंट ब्लाक से लदी गाड़ी पलट गई और वह नीचे ही दब गया।

चालक को जब बाहर निकाला गया तो वह ट्रक में लदे सीमेंट ब्लाक के वजन से इतना पिस गया था कि शव का बड़ी मुश्किल से पोस्टमार्टम करवाया गया और शव को देर शाम स्‍वजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया चालक की पहचान 32 वर्षीय चैन सिंह पुत्र रमेश चंद निवासी टकरला तहसील अम्‍ब जिला ऊना के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बरमाणा में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

बिलासपुर। पुलिस थाना बरमाणा के तहत एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक व्यक्ति की आयु करीब 50 से 55 वर्ष बताई जा रही है। वह कई वर्ष से बरमाणा में रह रहा था। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति चिंतपूर्णी की तरफ का रहने वाला है। इस पर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि कोई व्यक्ति इसे या इसके स्वजन को जानता है तो वह पुलिस थाना बरमाणा में संपर्क करे। पुलिस थाना बरमाणा के प्रभारी यशवंत ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव मिला है। स्थानीय लोग इसे अमली के नाम से पुकारते थे। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति करीब 20 साल से बरमाणा बाजार में रहता था तथा मेहनत मजदूरी करता था।

chat bot
आपका साथी