केटलू स्कूल में डेढ़ लाख से बनेगी चारदीवारी

संवाद सूत्र शाहपुर शहरी विकास आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी ने कहा कि राष्ट्र के उत्थान में शिक्षा की अह्म भूमिका को भली-भांति समझते हुए प्रदेश सरकार शिक्षा क्षेत्र में ढांचागत विकास पर बल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:22 AM (IST)
केटलू स्कूल में डेढ़ लाख से बनेगी चारदीवारी
केटलू स्कूल में डेढ़ लाख से बनेगी चारदीवारी

संवाद सूत्र, शाहपुर : राजकीय उच्च पाठशाला केटलू में वीरवार को वार्षिक समारोह मनाया गया। इसमें शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर मेधावी विद्याथिर्यों को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि ने स्कूल में स्टेज निर्माण के लिए तीन लाख तथा चारदीवारी के लिए डेढ़ लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए 11 हजार देने की घोषणा की। सरवीण ने कहा कि ऐसे आयोजनों से बच्चों का मनोबल बढ़ता है और उनमें प्रतिस्पर्धा की भावना उत्पन्न होती है। इससे पूर्व मुख्याध्यापिका अंजु बाला ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी।

समारोह में मुख्य अतिथि ने बोर्ड परीक्षा में अव्वल साजन, पलक, सुरुचि, सानिया, अंशुबाला व वंशिका को सम्मानित किया। इसके उपरांत शहरी विकास मंत्री ने केटलू में लोगों की समस्याओं को सुना तथा शीघ्र निपटारे के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए।

इस अवसर पर केटलू पंचायत प्रधान कल्पना देवी, एसएमसी प्रधान सुषमा देवी, पूर्व बीडीसी चेयरमैन अश्वनी, महिला मंडल प्रधान केटलू सुभाषना देवी, सीमा देवी, प्रीतम चौधरी, प्रदीप कुमार, अश्वनी शास्त्री व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी