पार्टी कार्यालयों के शिलान्‍यास के बाद नड्डा बोले, देश की सीमाओं को सुरक्षित किए जाने से चीन में खलबली

JP Nadda Inaugurates Party Offices प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश की सीमाओं को पूरी तरह से सुरक्षित किया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जिला कांगड़ा के चार संगठनात्मकों जिलों में बनने वाले पार्टी कार्यालयों के आनलाइन शिलान्यास अवसर पर बोल रहे थे।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 04:20 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 04:20 PM (IST)
पार्टी कार्यालयों के शिलान्‍यास के बाद नड्डा बोले, देश की सीमाओं को सुरक्षित किए जाने से चीन में खलबली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश की सीमाओं को पूरी तरह से सुरक्षित किया गया है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश की सीमाओं को पूरी तरह से सुरक्षित किया गया है। चाहे वह अटल टनल सुरंग का शुभारंभ हो फिर चीन के साथ देश की सीमाई क्षेत्रों की सुरक्षा की बात हो, हर जगह पर उचित कदम भी सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए गए हैं। इससे चीन में अब खलबली भी मची हुई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जिला कांगड़ा के चार संगठनात्मकों जिलों कांगड़ा, नूरपुर, देहरा व पालमपुर में बनने वाले पार्टी कार्यालयों के आनलाइन शिलान्यास अवसर पर बोल रहे थे।

नड्डा ने कहा भाजपा किसी एक परिवार की पार्टी नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है। उन्होंने कहा वर्ष 2014 में देश के सभी भाजपा संगठनात्मक जिलों में पार्टी कार्यालय स्थापित करने की कल्पना की गई थी, जिसे अब मूर्त रूप प्रदान किया जा रहा है।

उन्होंने बताया देशभर में कुल 719 पार्टी कार्यालय बनने प्रस्तावित हैं, जिनमें से 432 बनकर तैयार भी हो चुके हैं। नड्डा ने यह आह्वान भी किया सभी कार्यालय ऐसे भी बने कि जिनमें सभी अत्याधुनिक सुविधाएं भी मुहैया हों। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि किसान बिल किसान के हित में है, लेकिन कई जगहों पर किसानों को गुमराह करने का प्रयास भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा अब लोकल को वोकल बनाने की जरूरत है, जिसे लेकर हम सभी को आगे बढऩा होगा।

नड्डा ने कहा भाजपा की ओर से अपने कामों को लेकर ई-बुक बनाई जा रही है और देशभर की नौ भाषाओं में तैयार किया जाएगा। यह ई-बुक दुनिया में अपनी तरह का एक अजूबा भी होगा। नड्डा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा प्रदेश में कोविड-19 के भाजपा लाकडाउन नहीं हुई।

उन्होंने कहा कोविड-19 के दौरान प्रदेश भी एक बुरे दौर से गुजरा है पर सभी के सहयोग से परिस्थितियों पर काबू  पाया गया और अब हालात संभले भी हैं। उन्होंने कहा यह कोई भी इस महामारी को हल्के में न ले। जयराम ठाकुर ने 27 दिसंबर को भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जगत प्रकाश नड्डा को आने का निमंत्रण दिया। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भी विचार रखे। आनलाइन शिलान्यास कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद किशन कपूर, रामस्वरूप शर्मा, राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, सरवीण चौधरी, राकेश पठानिया सहित जिला कांगड़ा के विधायक भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी