ज्‍वालामुखी शहर में लोगों ने जाग कर गुजारी रात, बिजली आपूर्ति ठप होने से हुई परेशानी Kangra News

Jawalamukhi City Electricity Supply ज्वालामुखी शहर के कई क्षेत्रों में बिजली रात भर गुल रहने से लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा। लोगों ने बताया कि रात 1200 बजे के बाद बिजली गुल हो गई और सुबह आई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 08:51 AM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 08:51 AM (IST)
ज्‍वालामुखी शहर में लोगों ने जाग कर गुजारी रात, बिजली आपूर्ति ठप होने से हुई परेशानी Kangra News
ज्वालामुखी शहर के कई क्षेत्रों में बिजली रात भर गुल रहने से लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Jawalamukhi City Electricity Supply, ज्वालामुखी शहर के कई क्षेत्रों में बिजली रात भर गुल रहने से लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा। लोगों ने बताया कि रात 12:00 बजे के बाद बिजली गुल हो गई और सुबह आई। जिस वजह से रात भर लोगों को गर्मी में बिना पंखे, कूलर व एसी के जाग कर रात बितानी पड़ी। विद्युत बोर्ड के सहायक अभियंता कर्ण गुलेरिया ने बताया कोई तकनीकी दिक्‍कत आने की वजह से बिजली आपूर्ति बाधित हो गई थी। रात को कर्मचारी कम होने की वजह से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा है।

लेकिन सुबह जल्दी ही लाइनमैन को बुला कर बिजली व्यवस्था सुचारू रुप से चालू कर दी गई थी। उन्होंने कहा विद्युत विभाग जनता की सेवा के लिए दिन रात मुस्तैदी से काम कर रहा है। थोड़ी बहुत परेशानी तकनीकी दिक्‍कत आ जाने की वजह से हो जाती है। जिसके लिए खेद है। लेकिन अन्य क्षेत्रों के मुकाबले यहां पर व्यवस्था बहुत बेहतर है और लोगों से सहयोग की अपेक्षा की जाती है।

वहीं शहर के कुछ लोगों का कहना है कि ज्वालामुखी का कुछ इलाका केवल देहरा से ही जोड़ा गया है और कुछ इलाका देहरा और नादौन दोनों क्षेत्रों से जोड़ा गया है। इसलिए लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है जो इलाका देहरा और नादौन दोनों से जुड़ा है वहां पर तो बिजली आपूर्ति हमेशा सुचारू रहती है। लेकिन जो इलाका सिर्फ देहरा से जुड़ा है वहां पर हमेशा समस्या रहती है।

लोगों ने विद्युत बोर्ड के अधिकारियों से मांग की है कि शेष बचे इलाके को भी नादौन से जोड़ा जाए, ताकि शहर के पूरे क्षेत्र में बिजली आपूर्ति सुचारू रहे। उन्होंने कहा कुछ ट्रांसफार्मर शहर में अलग-अलग स्थानों पर लगाने के लिए विभाग द्वारा भेजे गए थे, उनमें से भी कुछ ट्रांसफार्मर अभी तक नहीं लग पाए हैं, जिस वजह से भी शहर में बिजली की दिक्कत आ रही है।

chat bot
आपका साथी