कांग्रेस पार्टी व कार्यकर्ताओं का हमेशा ऋणी रहूंगा : सुधीर शर्मा

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं जम्मू कश्मीर के नवनियुक्त प्रभारी सुधीर शर्मा ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं के हमेशा ऋणी रहेंगे।

By Munish Kumar DixitEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 03:25 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 03:25 PM (IST)
कांग्रेस पार्टी व कार्यकर्ताओं का हमेशा ऋणी रहूंगा : सुधीर शर्मा
कांग्रेस पार्टी व कार्यकर्ताओं का हमेशा ऋणी रहूंगा : सुधीर शर्मा

जेएनएन, धर्मशाला: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं जम्मू कश्मीर के नवनियुक्त प्रभारी सुधीर शर्मा ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं के हमेशा ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी का सच्चा कार्यकर्ता वो ही होता है, जो विपक्ष में होने के बावजूद भी पार्टी के साथ  चलता है। ऐसे लोगों का ही पार्टी में सम्मान होता है। धर्मशाला के पास्सू पंचायत में सुधीर शर्मा के सचिव बनने के खुशी में ब्लाक कांग्रेस द्वारा रखे गए सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है, उसे वह पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।

जल्द ही वह जम्मू कश्मीर का दौरा कर वहां के नेताओं से मुलाकात करके संगठन की मजबूती के लिए कार्य आरंभ कर देंगे। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस के विभिन्न पदाधिकारियों ने उन्हें सम्मानित भी किया। इस मौके पर कांगड़ा के विधायक पवन काजल, पूर्व विधायक किशोरी लाल, जगजीवन पाल, यादवेंद्र गोमा सहित धर्मशाला नगर निगम की महापौर रजनी व्यास, उपमहापौर देवेंद्र जग्गी, जिला परिषद सदस्य विनीत धीमान, कांग्रेस की प्रदेश सचिव शकुन मनकोटिया, धर्मशाला ब्लाक कांग्रेस के प्रभारी विरेंद्र कटोच, धर्मशाला व्यापार मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र जम्वाल, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश चौधरी, वरिष्ठ कार्यकर्ता रामस्वरूप शर्मा, शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश कपूर, जिला कांग्रेस के कमेटी के प्रवक्ता जितेंद्र शर्मा, पुनीत मल्ली, प्रो. आरपी चोपड़ा, ओम बहादुर गुरंग, बबिता ओबराय, मिल्खी राम, ममता देवी, होशियार सिंह, पवन कुमार, प्रदीप राणा, बलबीर सैनी, राकेश कुमार, निशा देवी, चौधरी हरभजन सिंह, शुभम सूद, युवा नेता मोहिंद्र वशिष्ठ, अनिल शर्मा, छिंबू सागर, ऊषा रानी, स्नेहलता, मुनीष कपूर, शांति कौल सहित नगर निगम के कई पार्षद व कार्यकर्ता मौजूद थे।

बारिश में भी भीड़, फिर दिखी सियासी ताकत

बैजनाथ व धर्मशाला के सियासी मंच से अब राष्ट्रीय राजनीति की और बढ़ रहे कांग्रेस के युवा नेता सुधीर शर्मा के सोमवार को हुए सम्मान समारोह में एक बार फिर सियासी ताकत दिखी। संगठन में राष्ट्रीय सचिव व जम्मू कश्मीर जैसे राच्य के प्रभारी के रूप में बागडोर मिलने के बाद धर्मशाला आगमन पर सुधीर शर्मा के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ब्लाक कांग्रेस के बैनर तले सम्मान समारोह का आयोजन किया था। इस आयोजन में भले ही विपक्ष व सत्ता पक्ष की राजनीति को लेकर कोई सियासी तीर नहीं निकला, लेकिन खराब मौसम में भी धर्मशाला के पास्सू में भीड़ जुटाकर सुधीर शर्मा के समर्थकों ने सुधीर शर्मा सियासी पकड़ को सामने ला दिया।

chat bot
आपका साथी