सुझावों पर निर्धारित होगा होली महोत्सव का थीम

एसडीएम पालमपुर एवं अध्यक्ष राज्य स्तरीय होली मेला समिति पंकज शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार को आतमा प्रोजेक्ट सभागार में बैठक का

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 09:35 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 09:35 PM (IST)
सुझावों पर निर्धारित होगा होली महोत्सव का थीम
सुझावों पर निर्धारित होगा होली महोत्सव का थीम

संवाद सहयोगी, पालमपुर : एसडीएम पालमपुर एवं राज्यस्तरीय होली मेला समिति अध्यक्ष पंकज शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार को बैठक हुई। बैठक में 18 से 21 मार्च तक आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय होली महोत्सव के सफल आयोजन को लेकर चर्चा की गई। बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा, सुरेंद्र ठाकुर, अर¨वद शर्मा, संजय कपूर, अंजना सोनी, शम्मी अख्तर, सीमा शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

बैठक में महोत्सव को अधिक आकर्षक तथा मनोरंजक बनाने के लिए सुझाव दिए गए। एसडीएम ने बताया महोत्सव में हर वर्ग की सहभागिता को सुनिश्चित करने के लिए होली महोत्सव के आयोजन और महोत्सव का थीम निर्धारण के लिए आम लोगों से सुझाव आमंत्रित किए जा रहे हैं। महोत्सव का लाइव प्रसारण भी फेसबुक पेज पर करने की व्यवस्था की जा रही है, ताकि देश-विदेश में बैठे लोग होली महोत्सव को देख सकें। सांस्कृतिक संध्याओं में अन्य कलाकारों के अतिरिक्त प्रदेश के विभिन्न जिलों के लोक सांस्कृतिक दलों को आमंत्रित किया जाएगा। वहीं महोत्सव में बेबी शो, डॉग शो, फ्लॉवर शो, फैंसी ड्रेस, महिलाओं के लिए मनोरंजक खेलें करवाई जाएंगी। मेले के दौरान विभिन्न विभागों की ओर से प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। मेले के दौरान वालीबॉल, बैड¨मटन, कुश्ती, क्रिकेट, बास्केटबॉल, टेबल टेनिस, चैस, कैरम और मैराथन का आयोजन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी