भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेश कश्‍यप बोले, आरोप लगने से कोई भ्रष्‍टाचारी नहीं हो जाता

Himachal BJP President Comment प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा प्रदेश में भ्रष्टाचार के विरोध में सत्ता में आई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2020 02:57 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 02:57 PM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेश कश्‍यप बोले, आरोप लगने से कोई भ्रष्‍टाचारी नहीं हो जाता
भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेश कश्‍यप बोले, आरोप लगने से कोई भ्रष्‍टाचारी नहीं हो जाता

देहरा, जेएनएन। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा प्रदेश में भ्रष्टाचार के विरोध में सत्ता में आई है। अपने इसी मुख्य चुनावी मुद्दे को समक्ष रखते हुए आज भी पार्टी भ्रष्टाचार की पुरजोर विरोधी है। रविवार को देहरा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुरेश कश्‍यप ने यह बात कही। भाजपा नेताओं पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोप पर जवाब देते हुए सुरेश कश्यप ने कहा कि आरोप लगने से कोई भ्रष्टाचारी नहीं होता है। आरोप सिद्ध होने पर किसी के ईमानदार या भ्रष्ट होने की बात होती है।

इस दौरान देहरा से निर्दलीय विधायक होशियार सिंह के भाजपा एसोसिएस्ट सदस्य होने न होने बारे पूछे सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर कभी मुख्यमंत्री ने इस बारे में कहा है तो होशियार सच में ही भाजपा के एसोसिएट सदस्य हैं। देहरा में सीयू की स्थापना के बारे पूछे सवाल पर सुरेश कश्यप ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकारें इस मुद्दे पर गंभीर हैं। समय-समय पर इस मुद्दे को लेकर दोनों सरकारों के बीच बातचीत होती चली आ रही है। शीघ्र ही इस मामले में देहरा के लिए कोई अच्छी खबर आने वाली है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा ने कोविड-19 के दौरान जनहित के कार्य करते हुए प्रदेश की जनता का पूरा साथ दिया है। केंद्र व भाजपा की प्रदेश सरकार ने मिल कर प्रदेश के लोगों को जनकल्याण के रूप में करोड़ों की सौगात दी है। सुरेश कश्यप ने कहा इस बार भाजपा प्रदेश में एक बार भाजपा एक बार कांग्रेस की सरकार के मिथक को तोड़ने जा रही है। संगठन की मजबूती व जनकल्याणकारी नीतियों के चलते भाजपा इस बार मिशन रिपीट के लक्ष्य को पूरा करने जा रही है।

इस मौके पर वूल फेडरेशन उपाध्यक्ष त्रिलोक कपूर, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, देहरा के विधायक होशियार सिंह, जिला देहरा भाजपा प्रभारी नरेंद्र अत्री, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश चौहान, देहरा भाजपा मंडल सध्यक्ष निर्मल ठाकुर व जिला देहरा भाजयुमो अध्यक्ष नितिन ठाकुर सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भाजपा का एसोसिएट सदस्य हूं : होशियार सिंह

देहरा से विधायक होशियार सिंह ने कहा कि वह खुद को शुरू से ही भाजपा का एसोसिएट सदस्य मानते हैं। होशियार ने कहा कि भाजपा का उच्च नेतृत्व उन्हें पार्टी का कोई भी काम सौंपेगा, वह करने के लिए तैयार हैं। देहरा भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता एक विधायक के नाते उनके पास किसी काम से आता है, तो वह उस काम को खुशी-खुशी करेंगे।

chat bot
आपका साथी