पंजाब में आपराधिक साजिश के तहत हुई थी पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक : अनिल विज

Haryana Home Minister Anij Vij हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान आपराधिक साजिश के तहत उनकी सुरक्षा में चूक हुई। प्रधानमंत्री के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे विश्व में देश की साख गिरती है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 11:01 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 11:01 AM (IST)
पंजाब में आपराधिक साजिश के तहत हुई थी पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक : अनिल विज
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। फाइल फोटो

शिमला, राज्य ब्यूरो। Haryana Home Minister Anij Vij, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान आपराधिक साजिश के तहत उनकी सुरक्षा में चूक हुई। प्रधानमंत्री के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए, क्योंकि इससे विश्व में देश की साख गिरती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में जिस भी स्तर पर चूक हुई है, उसके दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है। मंगलवार को अनिल विज शिमला पहुंचने पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा में भाजपा सरकार बनने से पहले तबादले और भर्ती की दुकानें खुली थी। हरियाणा में भाजपा सरकार बनने के बाद कामकाज में पारदर्शिता आई है और तबादले व भर्ती प्रक्रिया में किसी तरह की अनियमितता नहीं हो रही है। एक प्रश्न पर दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हिमाचल व उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी।

उत्तर प्रदेश में भाजपा को किसी दल से गठबंधन करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि शेर पूरे जंगल में अकेला ही काफी होता है। इसी तरह पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से टिकटों का आवंटन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण देश की अर्थव्यवस्था को जरूर नुकसान पहुंचा है, लेकिन केंद्र सरकार ने इससे निपटने के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा की है। इससे देश की अर्थव्यवस्था में तेजी से सुधार हो रहा है।

chat bot
आपका साथी