सूमो पलटने से पांच स्कूली बच्चे घायल

बुधवार को उतराला रोड़ पर टाटा सूमों के पलटने से पांच स्कूली बच्चे घायल हो गए। हादसा दोपहर बाद हुआ जब माऊंट कारमल स्कूल के बच्चों को लेकर टाटा सूमों एचपी-02डी-0216 बैजनाथ से कंद्राल-कुम्हरदा जा रहीं थी। ऐसे में पपरोला से उतराला रोड़ पर कुछ दूरी पर गई थी कि टाटा सूमों अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 10:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 10:07 PM (IST)
सूमो पलटने से पांच स्कूली बच्चे घायल
सूमो पलटने से पांच स्कूली बच्चे घायल

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : उतराला रोड पर बुधवार को टाटा सूमो के पलटने से पांच स्कूली बच्चे घायल हो गए। गाड़ी में नौ विद्यार्थी सवार थे। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

एक निजी स्कूल के विद्यार्थियों को लेकर सूमो (एचपी-02डी-0216) बैजनाथ से लेकर कंद्राल-कुम्हरदा जा रही थी। पपरोला से उतराला रोड पर कुछ दूरी पर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गई। सूमो में नौ बच्चे सवार थे। हादसे के बाद चालक सन्नी कुमार ने खुद ही बच्चों को बाहर निकाला। इस बाबत सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने चालक की मदद से जख्मी बच्चों को आयुर्वेदिक अस्पताल पपरोला पहुंचाया। तीन बच्चों को हल्की चोटें लगी हैं जबकि दो की बाजू में फ्रेक्चर हुआ है। अस्पताल में उपचार के बाद सभी बच्चों को छुट्टी दे दी है। हादसे के कारणों का पता नहीं चला है। डीएसपी प्रताप ठाकुर ने बताया कि जांच की जा रही है कि गाड़ी कैसे पलटी है। उन्होंने बताया कि घायलों में पुष्पित राजपूत पुत्र नरेश कुमार, आरव शर्मा पुत्र राकेश शर्मा, अदिति शर्मा पुत्री राकेश शर्मा, अन्वी कपूर पुत्री मनोज कुमार व कृषभ कपूर चमन प्रकाश है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी