असम व गुजरात में होगा फाइनल

34वीं अखिल भारतीय डाक टेबल टेनिस प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में असम व गुजरात के बीच बुधवार, 26 सितंबर को फाइनल मुकाबला होगा। हालांकि मेजबान हिमाचल सेमीफाइनल में जगह बनाने में तो कामयाब हो गया, लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में गुजरात से 3-1 से हार का सामना करना पडा। इस हार के साथ ही हिमाचल बाहर हो गया है। वहीं असम ने सेमीफाइनल मुकाबले में तेलंगाना को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 08:09 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 08:09 AM (IST)
असम व गुजरात में होगा फाइनल
असम व गुजरात में होगा फाइनल

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : 34वीं अखिल भारतीय डाक विभाग की टेबल टेनिस प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में असम व गुजरात के बीच 26 सितंबर को फाइनल होगा। मेजबान हिमाचल को सेमीफाइनल में गुजरात से 3-1 से हार का सामना करना पड़ा। असम ने सेमीफाइनल में तेलंगाना को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

इनडोर स्टेडियम धर्मशाला में आयोजित की जा रही राष्ट्रस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता के दूसरे दिन पुरुष वर्ग के क्वार्टर फाइनल में असम ने पश्चिम बंगाल को 3-2, मध्य प्रदेश ने तेलंगाना को 3-1, हिमाचल प्रदेश ने तमिलनाडु को 3-2 जबकि गुजरात ने राजस्थान को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। महिला वर्ग के सेमीफाइनल में पश्चिम बंगाल व राजस्थान तथा गुजरात व मध्य प्रदेश फाइनल में जगह बनाने के लिए भिडें़गे। महिला वर्ग में मेजबान हिमाचल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में तो सफल रहा, लेकिन उसे पश्चिम बंगाल से 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। पहले क्वार्टर फाइनल में राजस्थान ने आंध्रप्रदेश को 3-1 से हराया। इससे पहले हुए मुकाबलों में पुरुष वर्ग के ग्रुप ए में असम व हिमाचल, ग्रुप बी में तेलंगाना व राजस्थान, ग्रुप सी में गुजरात व मध्य प्रदेश जबकि ग्रुप डी में तमिलनाडु व पश्चिम बंगाल ने जीत दर्ज करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। महिला वर्ग के ग्रुप ए में असम व हिमाचल, ग्रुप बी में उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश, ग्रुप सी में राजस्थान व मध्य प्रदेश जबकि ग्रुप डी में गुजरात व पश्चिम बंगाल ने अपने मैच जीत क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

.......................

15 मिनट बाधित हुई प्रतियोगिता

दूसरे दिन प्रतियोगिता 15 मिनट तक बिजली गुल होने के कारण प्रभावित रही। इस बाबत सूचना डाक विभाग के कर्मियों ने बिजली बोर्ड को दी और इसके बाद बिजली बहाल हुई और मैच करवाए गए।

chat bot
आपका साथी