चालक व तहसीलदार मारपीट मामले में राजस्व अधिकारी संघ व चालक यूनियन आमने-सामने

Tehsildar and Driver Quarreled case अब राजस्व अधिकारी महासंघ और चालक यूनियन आमने सामने आ गई हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 07 May 2019 11:47 AM (IST) Updated:Tue, 07 May 2019 11:47 AM (IST)
चालक व तहसीलदार मारपीट मामले में राजस्व अधिकारी संघ व चालक यूनियन आमने-सामने
चालक व तहसीलदार मारपीट मामले में राजस्व अधिकारी संघ व चालक यूनियन आमने-सामने

देहरा, जेएनएन। देहरा के पाईसा में परिवहन निगम के चालक राजेंद्र से मारपीट के आरोपित तहसीलदार अजय पराशर, उसके छोटे भाई विजय पराशर एवं उनकी माता को न्यायालय से जमानत मिल गई है। पुलिस ने आरोपित तहसीलदार अजय पराशर, उसके भाई विजय एवं माता को बस चालक की शिकायत पर रविवार रात गिरफ्तार किया था। सोमवार को तीनों को सब जज कोर्ट देहरा में पेश किया और यहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। अब राजस्व अधिकारी महासंघ और चालक यूनियन आमने सामने आ गई हैं। राजस्व अधिकारी महासंघ मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है तो वहीं चालक व तकनीकी कर्मचारी संघ ने उक्त अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

राजस्‍व अधिकारी महासंघ के पदाधिकारियों ने एसडीएम देहरा को ज्ञापन सौंपकर तहसीलदार व एचआरटीसी चालक में मारपीट मामले की जांच करने की मांग की।

राजस्व अधिकारी महासंघ बोला मामले की हो जांच

मारपीट मामले में तहसीलदार अजय पराशर के पक्ष में राजस्व अधिकारी महासंघ उतर आया है। महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष नारायण चौहान, महासचिव राजीव ठाकुर व अन्य  पदाधिकारियों ने सोमवार को एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर के माध्यम से उपायुक्त कांगड़ा व पुलिस महानिदेशक शिमला को ज्ञापन भेजकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। महासंघ के अनुसार यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी और निश्चित तौर से तहसीलदार का जो व्यवहार था, वह निंदनीय है। महासंघ का कहना है कि मारपीट के कारणों का पता लगाया जाना जरूरी है। महासंघ का कहना है कि किन परिस्थितियों में अधिकारी ने आक्रोश में आकर आपा खोया है, इसकी जांच होनी चाहिए। साथ ही महासंघ ने इस बाबत शिकायत पत्र पुलिस विभाग को भी भेजा है ताकि मामले की निष्पक्षता से जांच हो।

चालक के पक्ष में उतरा तकनीकी कर्मचारी संगठन

मारपीट मामले में एचआरटीसी तकनीकी कर्मचारी संगठन बस चालक राजेंद्र ङ्क्षसह के समर्थन में उतर आया है। इस संबंध में सोमवार को देहरा में बैठक प्रधान सतीश कुमार, अध्यक्ष कुलदीप व महासचिव की मौजूदगी में हुई। इस अवसर पर निर्णय लिया गया कि राजिंद्र सिंह को न्याय दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। कहा कि तकनीकी कर्मचारी संगठन चालक के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि चालक बस को देहरा से बणे दी हट्टी रूट पर लेकर ले रहा था कि पाईसा में  आरोपित तहसीलदार ने मारपीट की थी। उन्होंने बताया कि आरोपित खुद को एसडीएम बता रहा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी