कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद करीब एक सप्‍ताह बाद खुले जिला मुख्‍यालय धर्मशाला के ये कार्यालय

District Headquarters Dharamshala जिला मुख्‍यालय धर्मशाला में कई कार्यालय करीब एक सप्‍ताह बाद मंगलवार से खुले हैं। सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों के काेरोना पॉजिटिव आने के कारण करीब एक सप्ताह से जिला मुख्यालय धर्मशाला में दफ्तर बंद पड़े थे।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 11:02 AM (IST)
कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद करीब एक सप्‍ताह बाद खुले जिला मुख्‍यालय धर्मशाला के ये कार्यालय
जिला मुख्‍यालय धर्मशाला में कई कार्यालय करीब एक सप्‍ताह बाद मंगलवार से खुले हैं।

धर्मशाला, जेएनएन। जिला मुख्‍यालय धर्मशाला में कई कार्यालय करीब एक सप्‍ताह बाद मंगलवार से खुले हैं। सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों के काेरोना पॉजिटिव आने के कारण करीब एक सप्ताह से जिला मुख्यालय धर्मशाला में दफ्तर बंद पड़े थे। आज मंगलवार को कार्यालय खुलने के बाद आलाधिकारी विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तैयारियों को लेकर 12 बजे तपोवन में होने वाली समीक्षा बैठक के लिए रुख किया। लेकिन कार्यालयों में लोगों के काम होना शुरू हो गए।

धर्मशाला में अधिकतर कार्यालय बंद पड़े हुए थे। मुख्य रूप से न्यायालय परिसर भी वीरवार से बंद था। न्यायालय परिसर धर्मशाला में छह लोग कोरोना पॉजिटिव आने के कारण कोर्ट बंद कर दिया था। इसके अलावा जल शक्ति विभाग कार्यालय धर्मशाल भी बंद था। वहीं डीएफओ धर्मशाला कोरोना पॉजिटिव होने के चलते वन विभाग कार्यालय भी बंद ही रखा गया था।

कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आने के कारण विभागों ने नियमों के अनुसार हालांकि दो दिन ही कार्यालय बंद रखने का निर्णय लिया था, लेकिन दो दिनों के साथ ही छुट्टियां भी थीं तो कार्यालय करीब एक सप्ताह तक बंद ही रहे। ऐसे में लोगों के कोई भी कार्य नहीं हुए हैं। आज मंगलवार को पुन: लगभग सभी कार्यालय खोल दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी