धर्मशाला शहर में साइकिल को प्रोत्‍साहन देने के लिए निकाली रैली, जय ने प्रथम आकर जीते 15 हजार रुपये

Cycle Rally धर्मशाला स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने शहर में इंडियन साइकिल फॉर चेंज चैलेंज के तहत दूसरी साइकिल रैली हुई। गांधी चौक से विधायक विशाल नेहरिया ने इसे हरी झंडी दिखाई। रैली गांधी चौक से शुरू हुई क्रिकेट स्टेडियम रोड होते हुए सिंथेटिक ट्रैक में संपन्न होगी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 11:38 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 02:01 PM (IST)
धर्मशाला शहर में साइकिल को प्रोत्‍साहन देने के लिए निकाली रैली, जय ने प्रथम आकर जीते 15 हजार रुपये
धर्मशाला शहर में साइकिल को प्रोत्‍साहन देने के लिए रैली निकाली गई।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। धर्मशाला स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने शहर में इंडियन साइकिल फॉर चेंज चैलेंज के तहत दूसरी साइकिल रैली हुई। गांधी चौक से विधायक विशाल नेहरिया ने इसे हरी झंडी दिखाई। रैली गांधी चौक से शुरू हुई, खनियारा रोड होते हुए कंड, खनियारा, सिद्धपुर, दाड़ी क्रिकेट स्टेडियम रोड होते हुए सिंथेटिक ट्रैक में संपन्न हुई। रैली का उद्देश्य युवाओं सहित शहर के लोगों को दैनिक जीवन में साइकिल के इस्तेमाल के लिए प्रेरित करना है। इसके लिए गांधी चौक से ही एक जागरूकता रैली भी निकाली गई। रैली चीलगाड़ी से होते हुए सिंथेटिक ट्रैक पहुंची।

धर्मशाला स्मार्ट सिटी के कार्यकारी अधिकारी प्रदीप ठाकुर के मुताबिक शहर में दो बड़े ट्रैकों के साथ-साथ छोटी सड़कों के किनारे ट्रैक बनाए जाने हैं। जिससे शहरियों के साथ-साथ विभिन्न कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी भी कार्यालय अावाजाही के लिए साइकिल का प्रयोग करें। विजेताओं को 15000, 10000, 5000 के नकद ईनाम व स्मृति चिह्न देकर सम्‍मानित किया गया। साइकिल रैली जय प्रथम, तेनजिन दूसरे तथा प्रतीक तीसरे स्थान पर रहे।

chat bot
आपका साथी