कोरोना योद्धाओं को भेंट किए पौधे

कोरोना महामारी के खिलाफ महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कोरोना योद्धाओं को सामाजिक संस्था परिवर्तन व संयुक्त व्यापार मंडल ने सामूहिक तौर पर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 08:54 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2020 06:19 AM (IST)
कोरोना योद्धाओं को भेंट किए पौधे
कोरोना योद्धाओं को भेंट किए पौधे

जागरण संवाददाता, पालमपुर : कोरोना महामारी के खिलाफ महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कोरोना योद्धाओं को सामाजिक संस्था परिवर्तन व संयुक्त व्यापार मंडल ने सामूहिक तौर पर सम्मानित किया। कृषि विभाग के सभागार में आयोजित साधारण कार्यक्रम में उपायुक्त कांगड़ा और जिला पुलिस अधीक्षक ने उपस्थिति दर्ज करवानी थी। दोनों उच्च अधिकारी पालमपुर में पहुंच भी गए, लेकिन मुख्यमंत्री के साथ आवश्यक बातचीत के चलते कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज नहीं करवा सके। ऐसे में एसडीएम धर्मेश रामोत्रा और तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री ने कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र व औषधीय व फलदार पौधे भेंट कर सम्मानित किया।

संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव सोनी व परिवर्तन संस्था की अध्यक्ष सुरभि सोनी ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान जिस प्रकार से प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया गया वह सराहनीय है। यही कारण रहा कि कोरोना की चपेट में बड़े महानगरों में बड़ी संख्या में लोग नहीं आए। देश के विभिन्न भागों से हजारों लोग उपमंडल पालमपुर में आए। इनमें कई कोरोना की चपेट में थे। प्रशासनिक टीम व कोरोना योद्धाओं ने लोगों को इस बीमारी से दूर रखने में सराहनीय योगदान दिया व व क्वारंटाइन सेंटर में उल्लेखनीय सेवाएं दीं। इस कार्यक्रम में टीम परिवर्तन के मेजर वैभव यादव, साहिल सोनी, सुहैल सोनी, कशिश महाजन समेत संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी व कई सदस्य मौजूद रहे।

ये हुए सम्मानित

शनि सेवा सदन के प्रमुख परविदर भाटिया, राज कुमार शर्मा, नगर परिषद पालमपुर के गोविद ठाकुर, हिमांशु गुलेरिया, कमल सूद, पंकज महेंद्रू, रजत चित्रा व मीडिया कर्मी।

chat bot
आपका साथी